यूनाइटेड कॉलिज में फटा हुआ राष्ट्रीय ध्वज फहरने पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने की मुकदमा दर्ज कराने की मांग

ग्रेटर नोएडा– रविवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं द्वारा नॉलेज पार्क-ll स्थित यूनाइटेड कॉलिज में फटा हुआ राष्ट्रीय ध्वज फहराने पर कॉलिज के खिलाफ सम्बंधित कोतवाली में शिकायत पत्र देकर मुकदमा दर्ज कराने की मांग की।


करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ. प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क स्थित यूनाइटेड कॉलिज में काफी लंबे समय से फटा हुआ राष्ट्रीय ध्वज फहर रहा है।जिसकी शिकायत संगठन के कार्यकर्ताओं ने नॉलेज पार्क पुलिस पीसीआर को सूचना दी।बाद में संगठन के कार्यकर्ताओं ने संबंधित कोतवाली में पहुँचकर कॉलिज प्रशासन के खिलाफ राष्ट्रद्रोह का मुकदमा दर्ज कराने की मांग की। जिलाध्यक्ष मा.दिनेश नागर ने बताया कि यह राष्ट्रीय पर्व 15 अगस्त के अवसर पर भी फटा हुआ था।परन्तु अभी तक भी कॉलिज प्रशासन द्वारा गंभीरता से इस मामले को नही लिया गया।जिसके कारण आज भी तिरंगा झंडा आज भी जस का तस फहर रहा है। करप्शन फ्री इंडिया संगठन इसकी घोर निंदा करता है।यदि इस मामले में दोषियों के खिलाफ मुकदमा दर्द करके जल्द से जल्द कार्यवाही नही की गई तो करप्शन फ्री इंडिया संगठन धरने प्रदर्शन करने को बाध्य होगा।
इस दौरान जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर, प्रेम प्रधान, गौरव टाइगर, अरुण नागर,प्रदीप नागर, परविंद्र भाटी व अभिषेक तोगड आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment