सेक्टरवासियों ने दौरा करने आये अधिकारियों को बताई समस्याएँ

ग्रेटर नोएडा।(कपिल कुमार)

सेक्टर बीटा 1 में प्राधिकरण के अधिकारियों केके सिंह,आनन्द मोहन,राजेन्द्र भाटी इत्यादि ने दौरा किया और लोगों की समस्याओं को सुना। इस मौके पर RWA पदाधिकारियो ने सेक्टर में लगातार बढ़ रही समस्याओं के सम्बन्ध मे मुख्य कार्यपालक के नाम एक झापन जी एम केके सिंह को सौंपा ।

RWA महासचिव आलोक नागर ने बताया कि अधिकारी बार-बार दौरा तो करते है लेकिन सेक्टर में व्याप्त समस्याओं जैसे कि पार्कों की बदहाली, बन्दरो का आतंक ,ख़राब स्ट्रीट लाइट, सेक्टर की चारदीवारी , सेकटर की साफ – सफाई ,आवारा पशुओं का खुला घूमना, महिलाओं की सुरक्षा की इत्यादि पर कोई कार्य अब तक नही हुआ है।उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि अधिकारीगण दौरा करने की खानापूर्ति के स्थान पर अपनी जिम्मेदारियों का ईमानदारी से पालन करते हुए सेक्टर की समस्याओं का शीघ्र समाधान करें अन्यथा सेक्टरवासी आन्दोलन करने को मजबूर होंगे।अधिकारियों ने शीघ्र कार्यवाही का भरोसा सेक्टरवासियों को दिया।

इस मौके पर आर डब्लू ए अध्यक्ष अरविन्द भाटी, महासचिव आलोक नागर, बिरजपाल नागर, सुनिल उपाध्याय , विनोद कसाना वी के गोयल , ओमदत शर्मा , विनोद कसाना,विनोद सोलंकी ,कोमल ठाकुर आदि सेकटरवासी मौजूद रहे ।

Related posts

Leave a Comment