पार्थिव पटेल ने कहा विराट से बेहतर कप्तान हैं रोहित शर्मा।

नॉएडा : रोहित शर्मा के शानदार रिकॉर्ड को देखते हुए उन्हें विराट कोहली के स्थान पर लिमिटिड ओवर्स में टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने की मांग हो रही है. पूर्व क्रिकेट गौतम गंभीर का मानना है कि रोहित शर्मा कप्तानी के मामले में विराट कोहली से बहुत आगे हैं. विराट की अगुवाई में आरसीबी के लिए खेलने वाले पार्थिव पटेल ने भी रोहित शर्मा को ज्यादा बेहतर कप्तान बताया है।

गंभीर ने कहा कि रोहित शर्मा और विराट कोहली के आईपीएल में कप्तानी के आंकड़ों की तुलना की जानी चाहिए. केकेआर के पूर्व कप्तान ने कहा, रोहित की अगुवाई में मुंबई इंडियंस की टीम 8 में से 5 बार विजेता बनने में कामयाब रही है और वह इस टूर्नामेंट के इतिहास के सबसे कामयाब कप्तान हैं. जबकि आरसीबी अब तक एक बार भी विजेता नहीं बनी है।
गंभीर ने आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर कप्तान चुने जाने की मांग की. पूर्व क्रिकेटर ने कहा, अगर आप आईपीएल के प्रदर्शन के आधार पर टीम चुनते हैं तो फिर आईपीएल कप्तान चुनने का पैमाना क्यों नहीं है।

विराट कोहली के साथ आरसीबी के लिए खेलने वाले पार्थिव पटेल ने भी रोहित शर्मा को बेहतर कप्तान माना है. कहा कि दबाव की स्थिति में रोहित शर्मा, विराट कोहली की तुलना में कहीं बेहतर तरीके से फैसला लेते हैं. रोहित शर्मा की यही खूबी उन्हें एक कप्तान बनाती है।

Related posts

Leave a Comment