राष्ट्रपति महोदय से इच्छा मृत्यु की मांग करने वाले कन्हैया के परिवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के नेतृत्व में युवा संगठन व सत्यार्थी फाउंडेशन ने मदद की।

अभी हाल ही में राष्ट्रपति महोदय से इच्छा मृत्यु की मांग करने वाले कन्हैया के परिवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन के नेतृत्व में युवा संगठन व सत्यार्थी फाउंडेशन ने मदद की।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि जून 2015 में बिजली विभाग की लापरवाही के कारण रबूपुरा के गांव मोहम्मदाबाद खेड़ा निवासी कन्हैया को बिजली झुलस दिया था जिसके बाद कन्हैया पूणतया विकलांग हो चुका है कन्हैया के इलाज में लगभग 9 लाख रुपए खर्च आने के बाद कन्हैया के परिवार पर कर्ज हो गया था जिसको लेकर कन्हैया व करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने मुख्यमंत्री राहत कोष से कई बार मदद मांगी लेकिन कन्हैया को आश्वासन के सिवा कुछ नहीं मिला ।
उन्होंने बताया कि आज युवा संगठन सत्यार्थ फाउंडेशन के संरक्षक प्रोफेसर दीपक शर्मा जी के नेतृत्व में कन्हैया के परिवार को घर की आवश्यक वस्तुओं जैसे रसोईया का सामान बच्चों के कॉपी किताब ,जूते कपड़े व कन्हैया और उनकी पत्नी के कपड़े गेहूं चावल चीनी तेल आदि समान उसके घर पहुंचा कर कन्हैया को मदद दी ।
इस दौरान चौ,प्रवीण भारतीय प्रो,दीपक शर्मा,आलोक नागर,गौरव सत्यार्थी,टीकम भाटी,मनीष भाटी (बी डी सी),राजबाला जी,कपिल तोगड़,आदि लोग मौजूद रहे ।

Related posts

Leave a Comment