अब होगा इंसाफ: बाबा की हनी बनेंगी राखी सावंत

मुंबई। डेरा सच्चा सौदा की साध्वियों से रेप के आरोप में बाबा राम रहीम जेल में बंद है और उसकी मुंहबोली बेटी कही जाने वाली हनीप्रीत लापता। लेकिन बॉलीवुड वालों को तो बैठे बिठाये मसाला मिल गया है और इसी के चलते अब एक फिल्म बनाई जा रही हैं, राखी सावंत को लेकर।

बताया जाता है कि ‘ अब होंगे इंसाफ ‘ नाम की इस फिल्म की शूटिंग मंगलवार से दिल्ली में शुरू हुई। फिल्म में राखी सावंत हनी प्रीत के किरदार में हैं और ये फिल्म बाबा से जुड़े पूरे प्रकरण पर केंद्रित होगी। फिल्म में बाबा राम रहीम का किरदार रजा मुराद निभाएंगे जबकि इस पूरे केस की जांच करने वाले अधिकारी की भूमिका एजाज़ खान की होगी , जो बिग बॉस में हंगामा करने के कारण विवादों में रहे थे। फिल्म का आइटम सांग मंगलवार को शूट किया गया। इस गाने का नाम ‘बेवफ़ा आइटम ‘ है। राखी सावंत इस गाने में ठुमके लगाते हुए नज़र आईं। बाबा का रोल करने वाले रज़ा मुराद शूटिंग में नहीं पहुंच पाने के कारण संजय नेगी ने उनकी भूमिका निभाई।

 

 

 

 

 

 

 

गौरतलब है कि कई सारी जानकारियों से ये ख़ुलासा हो चुका है कि हनीप्रीत को फिल्मों में काम करने का बेहद शौक रहा और वो बड़े सितारों के साथ काम करने की इच्छा रखती थी। बाबा राम रहीम की बनाई फिल्मों में भी वो एक्टिंग करते दिखाई दी।

Related posts

Leave a Comment