गूगल ने Pixel 2 और Pixel 2 XL किया लॉन्च, जानिए खासियत

नई दिल्ली. गूगल ने अपने स्मार्टफोन पिक्सल का नया संस्करण पिक्सल 2 व नया लैपटाप पिक्सलबुक बाजार में पेश किया. अमेरिका के सैन फ्रांसिस्को में आयोजित कार्यक्रम में कंपनी ने इन उत्पादों को पेश किया. कंपनी के स्मार्टफोन पिक्सल के इस नए संस्करण पिक्सल 2 व पिक्सल 2 XL है जिनका डिस्प्ले 5 इंच और 6 इंच का है.

पिक्‍सल 2 649 डॉलर और पिक्‍सल 2 XL के लिए आपको 849 डॉलर खर्च करना होगा. Pixel 2 फोन अनलिमिटेड फोटो स्‍टोर की  जा सकेंगी. इसके साथ ही इसकी स्क्रीन ओलेड की है और यह फुल एचडी है. यह फोन वॉटर और डस्ट रेजिस्टेंट है. पिक्‍सल 2 एक्‍सएल की खरीद पर गूगल होम मिनी फ्री है लेकिन यह भारत में नहीं होगा.

वहीं गूगल Pixel 2 XL फोन भी लॉन्च किया. इस फोन की स्क्रीन 6 इंच की है और यह ओलेड फुल एचडी है. इसके साथ ही गूगल Pixel 2 XL फोन प्रोट्रेड मोड दिया गया है. इससे फोन द्वारा ली गई तस्वीरें और वीडियो काफी बेहतरीन होंगी. इसके साथ ही गूगल ने ‘4 इन वन’ लैपटाप पिक्सलबुक बाजार में पेश किया है. इसकी मैमोरी 512 जीबी तक व रैम 16 जीबी तक होगी. इसी गूगल होम के दो नये संस्करण गूगल होम मिनी व गूगल होम मैक्स भी बाजार में पेश किए हैं.

Related posts

Leave a Comment