सीन पर खर्च किए 54 करोड़ रुपये

बाहुबली की ऐतिहासिक सफलता के बाद अब महंगी फिल्म बनने लगी हैं। फिल्म प्रोड्यूसर्स जोखिम उठाने लगे हैं। ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान 200 करोड़ रुपये, ब्रह्मास्त्र 250 करोड़ रुपये तो 2.0 का बजट 542 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ऐसी एक और महंगी फिल्म बन रही है जिसके 8 मिनट के सीन के लिए 54 करोड़ रुपये खर्च कर दिए गए हैं।

क्या है फिल्म का नाम?
सये रा नरसिम्हा रेड्डी एक तेलुगु फिल्म है। यह एक पीरियड ड्रामा है। इसमें युद्ध का एक सीन दिखाया जाएगा। निर्देशक सुरेंद्र रेड्डी ने इस सीन को बेहतर बनाने के लिए आठ मिनट के सीन पर 54 करोड़ रुपये खर्च कर दिए। यह सीन फिल्म के क्लाइमैक्स में दिखाया जाएगा और जॉर्जिया में यह शूट किया गया। हैदराबाद से 150 क्रू मेंबर्स जॉर्जिया पहुंचे। वे अपने साथ कॉस्ट्यूम्स भी ले गए थे। इस सीन को आधुनिक तकनीक के साथ पेश किया जाएगा और दर्शक इसे देख दंग रह जाएंगे।

कौन है हीरो?

दक्षिण भारत के सुपरस्टार चिरंजीवी इस फिल्म में लीड रोल में हैं। चिरंजीवी के बेटे रामचरण तेजा इस फिल्म के निर्माता हैं। अपने पापा की फिल्म को हिट करवाने के लिए वे यह महंगी फिल्म बना रहे हैं। फिल्म का कुल बजट 200 करोड़ रुपये है।
बाहुबली को टक्कर
जब से बाहुबली ब्लॉकबस्टर हुई है तब से उस फिल्म से आगे निकलने की होड़ मची हुई है। रजनीकांत 2.0 के जरिये कोशिश कर रहे हैं तो चिरंजीवी ‘सये रा नरसिम्हा रेड्डी’ के जरिये।

Related posts

Leave a Comment