Breaking News
Home / चका-चक ख़बरें / जिला प्रशासन के द्वारा पाँच और गुंडों पर लगाया गैंगस्टर एक्ट

जिला प्रशासन के द्वारा पाँच और गुंडों पर लगाया गैंगस्टर एक्ट

Share News

उत्तरप्रदेश|गौतमबुद्धनगर: जनपद में अपराध नियंत्रण करने के उद्देश्य से जिला प्रशासन एवं पुलिस प्रशासन के अधिकारियों के द्वारा निरंतर रूप से व्यापक स्तर पर कार्रवाई की जा रही है। अवैध हथियारों से सुसज्जित होकर आटो व मौबाईल लूट जैसी घटनाओ को अंजाम देने वाले 5 और गुंडों पर गेंगस्टर एक्ट लगाया गया है।
जिला मजिस्ट्रेट बीएन सिंह ने इस संबंध में जानकारी देते हुए बताया कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की रिपोर्ट के आधार पर श्याम सिंह पुत्र रामसिंह, प्रवीन पुत्र मुरारी, कल्याण सिंह पुत्र रामसिंह निवासी गोलातालाब तकिया नोगावा थाना नोगावा जिला अमरोहा, सत्ते पुत्र पालो निवासी ग्राम गोईली थाना चांदपुर जिला बिजनौर, ऋषिपाल पुत्र जसवंत निवासी ग्राम मंगुपुरा थाना रजबपुर जिला अमरोहा पर गैंगस्टर एक्ट लगाया गया।
जिला मजिस्ट्रेट ने इस संबंध में बताया कि जनपद में अपराधियों के विरूद्ध निरंतर रूप से कड़ी से कड़ी कार्यवाही करने के लिए जिला प्रशासन कटिबद्ध है। अतः भविष्य में यह कार्रवाई प्रस्तावित रहेगी और जो आपराधिक प्रवृत्ति के व्यक्ति हैं उन पर गुंडा एक्ट एवम गैंगस्टर एक्ट तथा जिला बदर करने की कार्यवाही करने के साथ-साथ अन्य सख्त से सख्त कार्यवाही की जाएगी।

Check Also

आईएएस रानी नागर पर हुए हमले के संबंध में क्षेत्र के सामाजिक लोग उनके निवास गाजियाबाद पर मिलने पहुंचे

Share News इस मौके पर जतन प्रधान और आलोक नागर ने बताया कि कल दिनांक …

Leave a Reply