Home / मनोरंजन / बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वांटेड को हराया

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक ने अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वांटेड को हराया

विवेक ओबेरॉय स्टारर पीएम नरेंद्र अपनी शुरुआत से ही खबरों में थी। पीएम नरेंद्र मोदी की बायोपिक में प्रधानमंत्री के जीवन का जिक्र है। ओमंग कुमार द्वारा निर्देशित इस फिल्म में जरीना वहाब, बोमन ईरानी और मनोज जोशी भी हैं। इसके अलावा, यह फिल्म,अर्जुन कपूर की मूवी मोस्ट वांटेड के साथ ही रिलीज़ हुई हालांकि, प्रधान मंत्री की बायोपिक ने दोनों फिल्मों के बीच प्रतियोगिता जीत ली है |
रिपोर्ट के अनुसार, पीएम नरेंद्र मोदी एक बड़ी छलांग लगाने में कामयाब रहे हैं और अपने दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर 3 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। इसके साथ, पीएम मोदी की बायोपिक दो दिनों में कुल 5.35 करोड़ रुपये कमाने में सफल रही है। 2019 के लोकसभा चुनाव परिणामों में पीएम मोदी और भाजपा की शानदार जीत ने निश्चित रूप से फिल्म के संग्रह में फायदा डाला है। जनता केवल सिनेमा हॉल में यह जानने के लिए दौड़ रही है कि फिल्म को क्या प्रस्ताव देना है।
इस संग्रह के साथ, फिल्म अर्जुन कपूर की इंडियाज मोस्ट वांटेड को हराने में कामयाब रही। अर्जुन कपूर अभिनीत फिल्म ने दो दिन में 2.50 करोड़ रुपये की कमाई की है, इस तरह कुल दो दिन का कलेक्शन बढ़ाकर 4.35 करोड़ रुपये हो गया।

About Kapil Choudhary

Check Also

सुपर 30′ का बॉक्स ऑफिस पर किया इतना कलेक्शन..

विकास(ग्रेटर नॉएडा) बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrtihik Roshan) और मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) स्टारर फिल्म …

Leave a Reply