Breaking News
Home / मनोरंजन / वाणी कपूर नहीं करना चाहती नकचढ़े लोगों के साथ काम और ऋतिक रौशन की प्रशंसा …

वाणी कपूर नहीं करना चाहती नकचढ़े लोगों के साथ काम और ऋतिक रौशन की प्रशंसा …

Share News

edited by-(SHIVANI VERMA)

अभी कुछ दिन पहले वाणी ने बताया था की मैं अपने जीवन में खुशमिज़ाज़ तरह से रहने वाली लड़की हूँ इसलिए “मैं खुशमिजाज और अच्छे लोगों के साथ काम करना चाहती हूँ”। उन्होंने कहा कि इसलिए वह अच्छी फिल्मों का हिस्सा बनना चाहती हैं जिनसे उनमे सकारात्मक नजरियाआये। वाणी कपूर सिद्धार्थ आनंद की आने वाली फिल्म ‘वॉर’ में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाली हैं। यह फिल्म दो अक्टूबर को रिलीज होने वाली है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस वाणी कपूर ने कहा कि ऋतिक रौशन एक प्रशंसा करने लायक व्यक्ति है क्यूंकि वह बहुत ही सपोर्टिंग कलाकार और बेहतरीन इंसान हैं।उन्होंने यह भी बताया कि फिल्म में उनका पार्ट छोटा है और ज्यादातर फोकस ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ पर किया गया हो,लेकिन कहानी में उनका रोल पूरी तरह से फिट होता है।वाणी कपूर इस फिल्म में ऋतिक रोशन के अपोजिट नजर आएंगी।
इस फिल्म में वाणी कपूर एक इंडिपेंडेंट लड़की का किरदार निभा रही है। उन्होंने बताया कि सिद्धार्थ आनंद ने मेरे कैरेक्टर को बहुत अच्छे से लिखा है। ऋतिक रोशन के साथ काम करने पर वाणी कपूर ने बताया कि वह अपने को-स्टार के साथ काफी फ्रेंडली होते हैं और वह जितने अच्छे एक्टर हैं उतने ही अच्छे इंसान भी है। ऋतिक रोशन काफी सपोर्टिंग हैं और वो सेट पर एक नॉर्मल इंसान की तरह रहते है। हॉलीवुड की जितनी भी इंटरनेशनल फिल्में जिन्होंने संभाली है उनकी निगरानी में इस फिल्म के सारे एक्शन सीक्वेंस फिल्माए गए है और इस फिल्म के सारे एक्शन सीक्वेंस बहुत ही यूनिक हैं। उनका कहना है की इससे पहले बॉलीवुड फिल्मों में ऐसे सीन नहीं देखे गए हैं और ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ तो बेहतरीन हैं ही। सिद्धार्थ आनंद ने इन दोनों एक्शन स्टार को कास्ट करने के साथ साथ फिल्म की कहानी भी बहुत अच्छी तरह से लिखी है।

Check Also

अभिनेता इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन।

Share News बॉलीवुड एक्टर इरफान खान का 54 साल की उम्र में निधन हो गया। …

Leave a Reply