इन सरकारी नौकरियों के लिए व्हाट्सऐप्प से दें इंटरव्यू।

नई दिल्ली : इंडियन काउंसिल ऑफ मेडिकल रिसर्च यानि आईसीएमआर के नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ कैंसर प्रिवेंशन एवं रिसर्च ने डाटा इंट्री ऑपरेटर, मल्टी टास्किंग स्टाफ, टेक्निशियन और टेक्निकल ऑफिसर के कुल 117 पदों पर भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित किये हैं।
एनआईसीपीआर द्वारा जारी भर्ती सूचना के अनुसार विज्ञापित पदों के लिए चयनित उम्मीदवारों की अस्थायी आधार पर निर्धारित अवधि के लिए नियुक्ति की जानी है। साथ ही, नियुक्त प्रदान किये गये उम्मीदवारों के लिए प्रोविडेंट फंड, एचआरए, सीटीसी, मेडिकल क्लेम, इंश्योरेंस, आदि लाभ लागू नहीं होंगे।

आवेदन के लिए उम्मीदवार एनआईसीपीआर की ऑफिशियल वेबसाइट, nicpr.icmr.org.in के कैरियर सेक्शन से अप्लीकेशन फॉर्म डाउनलोड कर सकते हैं। उम्मीदवारों को इंटरव्यू में शामिल होने के लिए अपने सभी प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों और फोटो कॉपी के साथ इस अप्लीकेशन फॉर्म पूर्ण रूप से भरकर ले जाना होगा। इंटरव्यू का आयोजन संस्थान के नोएडा सेक्टर 39 स्थित परिसर में किया जाएगा। उम्मीदवारों को ध्यान देना चाहिए कि इंटरव्यू में शामिल होने के लिए एनआईसीपीआर की ओर से किसी भी प्रकार का ‘ट्रैवल पास’ जारी नहीं किया जाएगा।

जो उम्मीदवार वॉक-इन-इंटरव्यू में शामिल नहीं हो सकते हैं, वे व्हाट्सऐप्प इंटरव्यू के लिए रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं। ऐसे उम्मीदवारों को अपने अप्लीकेशन फॉर्म इंटरव्यू से पूर्व को निर्धारित ईमेल आईडी – recruitmentnicpr@gmail.com पर मेल करना होगा। व्हाट्सऐप्प से इंटरव्यू देने वाले उम्मीदवार यदि चयनित होते हैं तो इन्हें अपने अपने सभी प्रमाण-पत्रों की मूल प्रतियों को ज्वाइनिंग से पूर्व संस्थान में वेरिफिकेशन के लिए प्रस्तुत करना होगा।

Related posts

Leave a Comment