दरोगा पर कार्यवाही न होने पर करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने किया प्रदर्शन।

दनकौर(कपिल कुमार) – मंगलवार को करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने नॉलेज पार्क स्थित पुलिस उपायुक्त कार्यालय पर बिलासपुर चौकी इंचार्ज संजीव राठी के खिलाफ कार्यवाही न होने पर संस्थापक सदस्य आलोक नागर के नेतृत्व में प्रदर्शन करके एडिशनल डीसीपी विशाल पाण्डे से मुलाकात की।
करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौ. प्रवीण भारतीय ने बताया कि पिछले सप्ताह जुनेदपुर गांव निवासी राकेश के साथ बिलासपुर चौकी इंचार्ज संजीव राठी व अन्य पुलिसकर्मियों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की थी तथा चलती गाड़ी का नो पार्किंग का चालान, लाइसेंस होते हुए भी लाइसेंस का चालान तथा नंबर प्लेट होते हुए भी नम्बर प्लेट का चालान किया था। प्रवीण भारतीय ने बताया कि संगठन ने एक सप्ताह पूर्व भी एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे से मुलाकात करके आरोपी दरोगा संजीव राठी के खिलाफ कार्यवाही की मांग की थी। किन्तु कोई कार्यवाही न होने पर मंगलवार को संगठन के कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन करके एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे से दोबारा मुलाक़ात करके आरोपी दरोगा के खिलाफ़ कार्यवाही की मांग की। जिस पर एडिशनल डीसीपी विशाल पांडे ने एक सप्ताह में जांच करके कार्यवाही का आश्वासन दिया है। प्रवीण भारतीय ने कहा कि यदि एक सप्ताह में आरोपी दरोगा के खिलाफ कार्यवाही नही की जाती है तो करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ता सम्बंधित थाने पर आमरण अनशन करेगा।
इस दौरान जिलाध्यक्ष मा. दिनेश नागर, प्रेम प्रधान, राकेश नागर, त्रिलोक नागर, जितेंद्र भाटी, दीपक पंचायतन, दिनेश कुमार, नकुल भाटी, संजय पहलवान, कृष्ण नागर, हरेन्द्र कसाना आदि लोग मौजूद रहे।

Related posts

Leave a Comment