प्रेग्नेंट हैं एक्ट्रेस अमृता राव

चर्चा है कि विवाह फेम एक्ट्रेस अमृता राव मां बनने वाली हैं. अमृता और उनके हसबैंड आरजे अनमोल की एक तस्वीर सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रही है जिसमें अमृता का बेबी बंप साफ देखा जा सकता है. इस वायरल फोटो के बाद उनकी प्रेग्नेंसी की खबर इंटरनेट पर छाई हुई है.
तस्वीर में अमृता और अनमोल किसी बिल्ड‍िंग के बाहर नजर आ रहे हैं. अमृता व्हाइट ड्रेस में हैं और उनका बेबी बंप क्लियर नजर आ रहा है.
हालांकि, दोनों ने अभी तक प्रेग्नेंसी की इस खबर को शेयर नहीं किया है. वैसे अमृता और अनमोल शुरू से ही अपनी निजी जिंदगी को बेहद प्राइवेट ही रखते आए हैं.
अमृता और अनमोल ने 2016 में शादी की थी. उनकी शादी में भी सिर्फ करीबी ही आए थे. शादी से पहले दोनों ने सात साल तक एक-दूसरे को डेट किया था.
अमृता राव ने 2002 में अलीशा चिनॅाय के गाने ‘वो प्यार मेरा’ में काम किया था. इस वीडियो को काफी पसंद किया गया था. अमृता ने इस वीडियो के बाद 2002 में फिल्म ‘अब के बरस’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. फिल्म हिट तो नहीं हुई लेकिन फिल्म में अमृता की एक्टिंग ने पब्लिक का दिल जीत लिया.
इस फिल्म के बाद अमृता ‘इश्क विश्क’ में शाहिद कपूर के साथ नजर आईं. शाहिद और अमृता की जोड़ी फैंस के बीच काफी फेमस हो गई थी. इसी के कुछ साल बाद राजश्री बैनर तले दोनों को फिल्म विवाह में कास्ट किया गया था.
फिल्म विवाह को आज भी बॉलीवुड की पारंपरिक फिल्म के तौर पर देखा जाता है, जिसे पूरा परिवार एक साथ बैठकर देख सके. फिल्म को दर्शकों का बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला था.
विवाह के अलावा अमृता ने फिल्म मैं हू ना, सत्याग्रह, मस्ती, वाह लाइफ हो तो ऐसी, प्यारे मोहन, वेलकम टू सज्जनपुर, विक्ट्री, लाइफ पार्टनर, जॉली एलएलबी, सिंह साहेब द ग्रेट, शौर्य जैसी फिल्मों में काम किया.

Related posts

Leave a Comment