Breaking News
Home / अभी-अभी / सोनू सूद ने लगवाई कोविद -19 वैक्सीन।

सोनू सूद ने लगवाई कोविद -19 वैक्सीन।

पंजाब | शालू शर्मा :

अभिनेता सोनू सूद ने बुधवार को पंजाब के अमृतसर के एक अस्पताल में कोविद -19 टीकाकरण लगवा लिया। यह लोगों को घातक वायरस के खिलाफ टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित करने और देश में चल रहे टीकाकरण अभियान के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए एक पहल है। अभिनेता ने सभी से आग्रह किया कि वे जल्द से जल्द अपने परिवारों और देशवासियों को बेहतर भविष्य के लिए सुरक्षित रखने के लिए कोरोनोवायरस के खिलाफ टीकाकरण करवाएं।
उसी के बारे में बोलते हुए, सोनू सूद ने कहा कि “मैं इस अभियान को शुरू करना चाहता था क्योंकि मुझे लगता है कि लोगों में जागरूकता लाना बहुत महत्वपूर्ण है जो अभी भी सोच रहे हैं कि क्या उन्हें टीका लगाया जाना चाहिए या नहीं। परिवार के सदस्यों को अपने बड़े लोगों को धक्का देना चाहिए।” जो टीकाकरण के लिए योग्य हैं, यह केवल उन्हें भविष्य में आने वाले समय में जीवित रहने में मदद करेगा। ”
“हम पंजाब और विभिन्न राज्यों के कई जिलों और बहुत से गाँवों में कर रहे हैं। जागरूकता बहुत अधिक नहीं है और उनके पास अभी भी दोहरे विचार हैं कि क्या उन्हें टीकाकरण करवाना चाहिए या नहीं। इसलिए मैं सभी के सामने टीकाकरण करवाना चाहता था। उन्होंने कहा, ” हम बहुत से शिविर करवाएंगे। यह एक आंदोलन है जिसे हम जागरूकता बढ़ाने के लिए शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं।”

Check Also

सेक्टर अल्फा 2 में चुनाव न करने को लेकर लिखा गया पत्र।

ग्रेटर नोएडा | शालू शर्मा : सेक्टर अल्फा 2 में RWA चुनाव को लेकर दो …

Leave a Reply

%d bloggers like this: