Breaking News
Home / खबर प्राधिकरण की / जिला पंचायत चुनाव की हल चल तेज, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिजेंद्र भाटी कल हो जायँगे बसपा के।

जिला पंचायत चुनाव की हल चल तेज, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिजेंद्र भाटी कल हो जायँगे बसपा के।

ग्रेटर नॉएडा : प्रदेश में चुनाव होने वाले है. जिस में जिला पंचायत का चुनाव के महत्व पूर्ण चुनाव होता है। कुछ नेता अब बीजेपी से ऊब चुके है.और कुछ गुर्जर नेता बीजेपी में अपने आपको उपेक्षित महसूस कर रहे है. तो ऐसे में गुर्जर नेता अब भाजपा के पाले से बाहर जाने को उतावले हो रहे हैं । बसपा प्रमुख तथा उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती अब गुर्जर मतदाताओं पर नजर टिकाए है। मायावती ने अब समाजवादी पार्टी के दिग्गज नेता माने जाने वाले विधान परिषद सदस्य नरेंद्र भाटी के भाई पर बड़ा दांव खेलना चाहती है। सूत्रों की मानें तो फिलहाल मायावती नरेंद्र भाटी के भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष बिजेंद्र भाटी को अपने खेमे में लाने में सफल हो गई है।

बिजेंद्र भाटी फिलहाल भाजपा में है। वेस्ट यूपी में नरेंद्र भाटी और उनके भाई बिजेंद्र भाटी का गुर्जर मतदाताओं में खासा प्रभाव रहा है। पूर्व में समाजवादी पार्टी में रहते हुए बिजेंद्र भाटी पार्टी के जिला अध्यक्ष तथा जिला पंचायत अध्यक्ष रह चुके हैं। गत लोकसभा चुनाव में वह एक पंचायत के दौरान भाजपा में चले गए थे।

उस समय भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी महेश शर्मा को जिताने में बिजेंद्र भाटी ने भी पूरी जान लगा दी थी। लेकिन इसके बाद बिजेंद्र भाटी भाजपा में जाकर हाशिए पर चले गए । लोकसभा चुनाव के बाद बिजेंद्र भाटी को भाजपा ने कोई अहमियत नहीं दी । यहां तक कि उन्हें पार्टी का कोई पद भी नहीं दिया। अब बिजेंद्र भाटी कल भाजपा छोड़ बसपा में शामिल हो जाएंगे।

Check Also

पोस्को एक्ट में अपराधियों को सजा दिलाने में अच्छा कार्य करने पर अभियोजन अधिकारियों को किया गया सम्मानित।

ग्रेटर नॉएडा (कपिल कुमार) : उत्तर प्रदेश सरकार के मिशन शक्ति अभियान के तहत पुलिस …

Leave a Reply

%d bloggers like this: