Breaking News
Home / ग्रेटर नॉएडा / अंतरराष्ट्रीय गुर्जर दिवस के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गाँव गाँव जाकर बुजुर्गों व युवाओं को आमंत्रित किया ।

अंतरराष्ट्रीय गुर्जर दिवस के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए गाँव गाँव जाकर बुजुर्गों व युवाओं को आमंत्रित किया ।

दनकौर : चपरगढ़ गाँव मे अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के कार्यकर्ताओं ने मिटिंग की जिसकी अध्यक्षता सुरेश नम्बरदार ने की और संचालन मनीष नागर ने किया । इस मौके पर अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के सदस्य सतीश कनारसी ने बताया कि अखिल भारतीय वीर गुर्जर महासभा के द्वारा 1 सितम्बर 2019 को सम्राट मिहिरभोज पार्क ग्रेटर नोएडा में चक्रवर्ती गुर्जर सम्राट मिहिरभोज के जन्मदिवस को अंतरराष्ट्रीय गुर्जर दिवस के रूप में बड़ी धूमधाम से मनाया जायेगा। कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए महासभा के कार्यकर्ता गाँव गाँव जाकर समाज के बुजुर्गों व युवाओं के साथ बैठक कर के आमंत्रित कर रहे है। सुमित चपरगढ ने बताया कि महासभा के युवा कार्यकर्ताओं व समाज के लोगों के साथ बैठक की । जिसमें पूरे कार्यक्रम की रूपरेखा पर प्रकाश डाला । समाज की कुरीतियों को भी दूर करने पर जोर दिया गया। और युवाओं को कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुँचने के लिए अपील की ।
इस मौके पर परमाल सिंह, प्रवीण खटाना, अमित बैसला, अरविन्द, अरुण एडवोकेट, श्यामसिंह, राहुल, लीलू खटाना, विपिन, कपिल, सागर पहलवान, कन्नु खटाना आदि दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: