Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / इस तरह पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे रणवीर-दीपिका

इस तरह पहली एनिवर्सरी सेलिब्रेट करेंगे रणवीर-दीपिका

बीते साल 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने शादी की थी. दीपिका और रणवीर अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को कैसे सेलिब्रेट करेंगे ये सवाल फैंस को बैचेन किए है.

Image result for रणवीर-दीपिका

बीते साल 14 नवंबर को दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों की शादी काफी ग्रैंड तरीके से इटली में हुई. अब उनकी शादी को एक साल होने जा रहा है. दीपिका और रणवीर अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी को कैसे सेलिब्रेट करेंगे ये सवाल फैंस को बैचेन किए है.

Related image

रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणवीर और दीपिका तिरुपति बालाजी जाने वाले हैं. वो बालाजी मंदिर दर्शन के लिए जा रहे हैं. इस विजिट में उनके फैमिली मेंबर्स भी साथ होंगे. कपल पद्मावती टेंपल भी जाएंगे. ये मंदिर तिरुपति बालाजी के पास है. इसके बाद कपल अमृतसर (गोल्डन टेंपल) जाएगा. मंदिर दर्शन के बाद कपल 15 नवंबर को वापस मुंबई लौटेगा.

Image result for रणवीर-दीपिका

बता दें कि दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल हैं. दोनों की ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री को काफी पसंद किया जाता है. दोनों के रिश्ते की शुरुआत फिल्म गोलियों की रासलीला: राम-लीला से हुई थी. 6 साल एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने एक दूसरे से शादी कर ली. कपल ने साल 2018 में इटली के लेक कोमो में परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में शादी की थी.

क्या हैं दीपिका-रणवीर के अपकमिंग प्रोजेक्ट?

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण

वर्क फ्रंट पर, दीपिका  शादी के बाद फिल्म छपाक में नजर आएंगी. ये फिल्म जनवरी 2020 में रिलीज होगी. जल्द ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो सकता है. वहीं रणवीर सिंह आखिरी बार फिल्म गली बॉय में नजर आए थे. अब फिल्म 83 की दिखेंगे. 83 को कबीर खान डायरेक्ट कर रहे हैं.

Check Also

करवाचौथ मनाना है, ट्रैफिक नियम को अपनाना है

नोएडा( कपिल कुमार)जहा एक तरफ भारतवर्ष में दुर्घटना रुकती नही, वही दूसरी तरफ लोग यातायात …

Leave a Reply

%d bloggers like this: