Breaking News
Home / जन-समस्या / करप्शन फ्री इंडिया संगठन का ग्रेनो प्राधिकरण पर हल्ला बोल प्रदर्शन

करप्शन फ्री इंडिया संगठन का ग्रेनो प्राधिकरण पर हल्ला बोल प्रदर्शन

गौतमबुद्ध नगर : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत गांव तालडा में पिछले कई महीनों से गांव के मुख्य रास्ते में जलभराव की समस्या से ग्रामीण परेशान हैं। तालडा गांव की जलभराव की समस्या के खिलाफ करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर हल्ला बोल प्रदर्शन कर एसईओ कृष्ण कुमार गुप्त को ज्ञापन सौंपा। प्राधिकरण पर हल्ला बोल प्रदर्शन संगठन के जिला अध्यक्ष मास्टर दिनेश नागर के नेतृत्व में किया गया।


करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अंतर्गत आने वाले अधिकतर गांव विकास की बाट देख रहे हैं वही तालडा गांव के मुख्य रास्ते में पिछले कई महीने से जलभराव के कारण ग्रामीण परेशान हैं। चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि करप्शन फ्री इंडिया संगठन एवं ग्रामीणों ने ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण पर हल्ला बोल प्रदर्शन कर समस्या का समाधान कराने के लिए एसईओ कृष्ण कुमार गुप्त को ज्ञापन सौंपा,उन्होंने बताया कि गांव के मुख्य रास्ते में जलभराव के कारण ग्रामीण एवं स्कूली बच्चों को आने-जाने में भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। आए दिन स्कूली बच्चे एवं गांव के बुजुर्ग लोग इस रास्ते में फिसल कर गिर जाने के कारण चोटिल हो गए हैं। चौधरी प्रवीण भारतीय ने कहा कि गांव के मुख्य रास्ते में जगह-जगह कीचड़ होने के कारण संक्रामक रोग फैलने का खतरा बना हुआ है जिससे ग्रामीणों में बीमारी होने का भय बना हुआ है। उन्होंने बताया कि गांव के मुख्य रास्ते की समस्या के साथ-साथ गांव में स्थित तालाबों का सौंदर्यकरण कराने की भी मांग की है।
इस दौरान, आलोक नागर, संजय भैया, मास्टर दिनेश नागर, मनीष भाटी बीडीसी, अरुण नागर, राकेश नागर, अजय नागर, हवलदार किन्नी नागर, शशांक तोंगड,अमर पांडे, साहिल कुमार, ठाकुर विमलेश कुमार, देवेंद्र झा, आदेश नागर आदि लोग उपस्थित रहे।

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: