Breaking News
Home / जन-समस्या / ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीप चन्द्रा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शहर की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के एसीईओ दीप चन्द्रा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शहर की समस्याओं को सुना और समाधान का आश्वासन दिया।

ग्रेटर नॉएडा (कपिल कुमार) : ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अपर मुख्य कार्यपालक में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा शहर की समस्याओं को सुना वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान ग्रेटर नोएडा से फेडरेशन के उपाध्यक्ष और डेल्टा टू आर डब्लू ए के महासचिव आलोक नागर, ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन से नेफूवा टीम की रश्मि पांडे, नोएडा से नेफूवा टीम के मनीष जी मौजूद रहे बारी-बारी सभी ने अपनी समस्याओं से एसीईओ साहब को अवगत कराया।

इस मौके पर फेडरेशन के उपाध्यक्ष आलोक नागर ने बताया सेक्टरों की साफ-सफाई, पटरी ड्रेसिंग,पेड़ों की छंटाई, सीवर ड्रेन ओवरफ्लो, खाली प्लॉटों में बड़ी बड़ी झाड़ियां पानी का प्रेशर कम आना आदि समस्याओं से अपर मुख्य कार्यपालक महोदय को अवगत कराया गया।
आलोक नागर ने बताया कि ग्रेटर नॉएडा प्राधिकरण के द्वारा लगभग सभी सेक्टरों में सामुदायिक भवनो का निर्माण कराया गया है। जिनका लाभ ग्रेनो प्राधिकरण से अनुमति प्राप्त कर करके रेज़िडेंट्स द्वारा लिया जाता है, लोग इन भवनो में शादी – समारोह एवं अन्य आयोजन करके इनका लाभ लेते रहते है। परंतु मोहदय अग्रिम आने वाले विवाह के सीजन के लिए बहुत से रेज़िडेंट ने अपने प्रार्थना पत्र प्राधिकरण में देकर अपनी अपनी बुकिंग करा चुके है लेकिन प्राधिकरण द्वारा सूचना प्राप्त हो रही है की अभी तक की गयी सभी बुकिंग को निरस्त किया जा रहा है क्योंकि आगे से कोई आदेश नहीं है। मान्यवर जबकि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा किसी प्रकार की ऐसी कोई रोक नहीं है और शादी समारोह के लिए 100 लोगों की छूट भी कोविड सम्बंधित बचाव के साथ दी गयी है । और प्राइवेट विवाह समारोह स्थल भी सुचारु है, अब अचानक ऐसी स्थिति में अचानक से बुकिंग निरस्त होने से लोग परेशान व हताश हो गए है और जिससे पार्कों एवं सड़कों पर मजबूरी वश इस तरह के समारोह आयोजित करने को विवश हो जाएँगे। आलोक नागर ने ग्रेटर नोएडा व ग्रेटर नोएडा के समस्त सेक्टरों में एलईडी लाइट लगवाने की मांग की इस दौरान नेफूवा टीम की रश्मि पांडे जी और मनीष जी ने भी अपनी अपनी समस्याओं से अपर मुख्य कार्यपालक महोदय को अवगत कराया।
इस दौरान अपर मुख्य कार्यपालक श्री दीपचंद जी ने कहा कि आप सभी मैं जो समस्याएं बताई हैं सभी समस्याओं को नोट करा दिया गया हे कुछ समस्याओं पर काम चल रहा है और जो बाकी है उनका जल्द से जल्द सभी समस्याओं का समाधान कराया जाएगा।

Check Also

ग्रेटर नोएडा में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर लगनी चाहिए रोक

ग्रेटर नोएडा( कपिल कुमार) ग्रेटर नोएडा शहर में जगह-जगह अवैध कॉलोनियां काटी जा रही हैं …

Leave a Reply

%d bloggers like this: