Breaking News
Home / ग्रेटर नॉएडा / ‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहले गेस्ट बनकर आएंगे सोनू सूद…

‘द कपिल शर्मा शो’ पर पहले गेस्ट बनकर आएंगे सोनू सूद…

टेलीविजन के फेमस कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो में यूं तो हर हफ्ते सितारे आकर खूब मजाक-मस्ती करते हैं. हालांकि, कोरोनावायरस और लॉकडाउन )के कारण शो की शूटिंग को रोक दिया गया था. लेकिन सरकार के आदेश के साथ अब ‘द कपिल शर्मा शो’ की शूटिंग दोबारा शुरू हो गई है और जल्द ही यह शो एक बार फिर लोगों को हंसाता गुदगुदाता नजर आएगा. वहीं, अब खबर आ रही है कि ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले हफ्ते, कोरोना काल में जनता के मसीहा बनकर उभरे सोनू सूद नजर आएंगे.
सोनू सूद ‘द कपिल शर्मा शो के जरिए अपने फैन्स से मुखातिब होंगे. बता दें, सोनू सूद इस हफ्ते शो में नजर आएंगे. इस दौरान वह प्रवासी मजूदरों के साथ अपने एक्सपीरियंस के बारे में बातचीत करेंगे. सोनू सूद ने शो में यह भी बताया कि वह एक ऐप पर काम कर रहे हैं, जो इन मजूदरों को नौकरी दिलाएगी. सोनू सूद ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के सेट पर खूब मस्ती की और जनता का खूब मनोरंजन किया.
बता दें, कपिल शर्मा के शो पर अकसर सेलेब्स खूब मस्ती करते हैं और अपने पुराने किस्सों को याद करते हैं. शो में मौजूद दर्शक भी खूब ठहाके लगाकर हंसते हैं. वहीं, अगर सोनू सूद की बात करें, तो कोरोनावायरस काल में बॉलीवुड के मशहूर एक्टर सोनू सूद सुपरहीरो साबित हुए हैं. उन्होंने कई प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाने के बाद अब विदेश में फंसे 1500 मेडिकल छात्रों की भी घर पहुंचने में मदद की है. एक्टर ने किर्गिस्तान में फंसे करीब 1500 छात्रों की मदद के लिए स्पाइस जेट से हाथ मिलाया और सभी को उनके घर पहुंचा दिया.

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: