Breaking News
Home / अभी-अभी / नो हेलमेट नो एंट्री गाँधी जी की जयंति पर गांधीगिरी के माध्यम से।

नो हेलमेट नो एंट्री गाँधी जी की जयंति पर गांधीगिरी के माध्यम से।

नॉएडा (कपिल कुमार) : गाँधी जी की जयंति पर गांधीगिरी के माध्यम से नो हेलमेट नो एंट्री का पाठ पढ़ाने के लिए 7 एक्स वेलफेयर की टीम लगातार 9 वे सप्ताह सेक्टर 107 के 2 मुख्य चौराहे पर इकट्ठा होकर लोगो को हेलेमट लगाने के लिए फिर से जागरूक किया और गांधीगिरी का अनुसरण करते हुए हाथ जोड़कर लोगो को इसके लिए प्रेरित किया, बहूत से लोग जो हेलमेट नही लगा के बाइक चला रहे थे, शर्म से आंखे छूपा के तुरंत हेलेमत लगाया और आगे भी लगाने की बात की।

7 एक्स वेलफेयर की टीम पिछले 2 महीनों से लगतार नोयडा के विभिन्न सेक्टर्स में जाकर लोगो को इसके बारे में बताते है और साथ ही साथ विभिन सोसाइटी में भी वहा के AOA और RWA के माध्यम से ये अभियान चला रहे है, जिससे सड़क पे होने वाली दुर्घनाएं कम हो सके।

इस बार नोयडा में हेलमेट ने लगाने, उल्टा चलने, ज्यादा तेज चलने, बिना बेल्ट के चलने से नोयडा में 5 गुना मौते हुई है कोरोना की तुलना में। प्रशासन का भी लगातार साथ मिलता रहा है, और सोशल मीडिया के माध्यम से भी इस मुहिम को लगातार आगे बढ़ाया जा रहा है।

नव ऊर्जा युवा संस्थान डॉक्टर अतुल चौधरी और फोनरवा के जनरल सेक्रेटरी पवन यादव जी का इस अभियान में साथ मिला, साथ ही 7x वेलफेयर की टीम से निशा राय , विशाल जोशी, संजीव कुमार, राकेश झा, श्रेया शर्मा, लीलेश शर्मा , ब्रजेश शर्मा का सहयोग मिला।

Check Also

नए कोविड वेरिएंट का केस मिला जिसने दक्षिण अफ्रीका में बरपाया कहर, सरकार ने राज्यों को किया अलर्ट

नॉएडा :इजरायल ने कोविड-19 वेरिएंट के ऐसे मामले की पहचान की है जिसके बारे में …

Leave a Reply

%d bloggers like this: