Breaking News
Home / ग्रेटर नॉएडा / पुष्पोत्सव 2019 का भव्य समापन हुआ।

पुष्पोत्सव 2019 का भव्य समापन हुआ।

कपिल चौधरी।ग्रेटर नोएडा।

जय श्री भूमि ग्रुप द्वारा प्रायोजित और ग्रेनो प्राधिकरण द्वारा आयोजित पुष्पोत्सव 2019 का सम्राट मिहिर भोज पार्क में भव्य समापन हुआ।इस पुष्पोत्सव की थीम डाहेलिया पुष्प था।

समापन समारोह में कलाकारों ने रंगारंग कार्यक्रमों की प्रस्तुति से समां बाँध दिया।इसके आलावा विभिन्न श्रेणियों में सर्वोत्तम पुष्प संयोजन के लिए विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किये गये।

समापन समारोह के मुख्य अतिथि जय श्री भूमि ग्रुप के सीएमडी महेश कुमार डाढा रहे।जिन्होने अपनी नये प्रकल्प TAXI JSB app का भी अनावरण पुष्पोत्सव के समापन पर किया।

डाढा ने TAXI JSB app के बारें में बताया कि यह एक प्रकार का पूर्णतः स्वदेशी ऑनलाइन कार बुकिंग सिस्टम है,जिसके द्वारा आप ऑनलाइन कार बुक करा सकते है।खास बात यह है कि यह ओला और ऊबर जैसे अन्य विदेशी ऑनलाइन कार बुकिंग सिस्टम से बेहद सस्ता है।

डाढा ने आगे कहा कि भारत के सभी सैनिको को कम्पनी 20 किलोमीटर तक फ्री में जीवन पर्यन्त सफर करायेगी।इसके अलावा फ्री बूट पॉलिस,फ्री वाई फाई,डस्टबिन इत्यादि अन्य सुविधाएँ भी कम्पनी उपलब्ध करायेगी।

समापन समारोह में विभिन्न प्रतिभागियों के पुष्प संयोजनों को कडी कसौटी पर कस कर निर्णय करने वाले निर्णायक मण्डल के डॉ नरेन्दर सिंह,जी.पी सिंह,अनुज भार्गव,वी.बी जैन,वीना सिंह,टीकम सिंह इत्यादि सदस्यों को भी उनके विशेष सहयोग के लिए ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण ने पुरस्कृत किया गया।

Check Also

ग्रेटर नोएडा में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर लगनी चाहिए रोक

ग्रेटर नोएडा( कपिल कुमार) ग्रेटर नोएडा शहर में जगह-जगह अवैध कॉलोनियां काटी जा रही हैं …

Leave a Reply

%d bloggers like this: