Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / मेरी सोसायटी, मेरी पहल, मेरा शहर, मेरी पहचान।

मेरी सोसायटी, मेरी पहल, मेरा शहर, मेरी पहचान।

नॉएडा (कपिल कुमार) : नोयड़ा में चल स्वच्छता अभियान के साथ कदम से कदम मिलकर नोयड़ा को स्वच्छ सर्वेक्षण 2021 में नम्बर 1 बनाने के लिए नोयड़ा सेक्टर 110 स्थित लोटस पानाचे के निवासियों ने कूड़े व गंदगी की सफ़ाई के लिए मुहिम शुरू की है।

वालंटियर्स 137 के श्री अभीष्ट कुसुम गुप्ता द्वारा शुरू की गयी वर्ल्ड क्लास नोएडा मुहीम के आह्वाहन पर आयोजित सफाई अभियान में सेक्टर के निवासियों ने सकारात्मक ऊर्जा और उत्साह दिखाया।
लोटस पानाचे के स्वच्छ्ता योद्धाओं ने न केवल परिसर को साफ़ किया, सड़क को भी चमका दिया। कार्यक्रम में भाग लेते हुए लगभग 50 प्रतिभागी मिलकर लोटस पानाचे कैंपस के साथ साथ नॉएडा पुलिस कमीशनरेट तक जान पथ का सफाई किया और एक जिम्मेदार नागरिक होने का कर्तव्य निभाया। इस अभियान में सभी आयु वर्ग के लोगों ने आगे बढ़ कर हिस्सा लिया।

लोगों ने सफाई के साथ साथ स्वच्छता बनाये रखने का प्रतिज्ञा भी लिए। प्रतिभागियों के प्रति अपनी संतुष्टि और कृतज्ञता व्यक्त करते हुए, इस आयोजन के समन्वयक डॉ प्रणब जे पातर ने कहा, हम समय-समय पर इसी तरह के अभियान चलाकर एक स्वच्छ और हरे नोएडा के प्रति अपना प्रतिबद्धता को जारी रखना चाहते हैं। उन्होंने नॉएडा अथॉरिटी, मेडिस्प्री फार्मेसी, ग्लोबल फाउंडेशन, साइज़ेन ग्लोबल, लोटस पानाचे फसिलिटी मैनेजमेंट जैसे संस्था द्वारा दिए गए सहयोग को भी सराहा।

डॉ प्रणब ने यह भी कहा की “यह कार्यक्रम श्री आशीष पोद्दार, श्रीमती कविता गुप्ता, श्री आशीष गुप्ता, श्री सुमित डे और श्री आर के खुराना के समर्थन और सहयोग के साथ सम्पन्न हुआ व आगे भी हमें इसी प्रकार सभी का सहयोग मिलता रहेगा।

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: