Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / लक्षण नहीं थे, लेकिन निकला कोरोना पॉजिटिव,दिल्ली पुलिस का सिपाही 24 घंटे में हो गई मौत…

लक्षण नहीं थे, लेकिन निकला कोरोना पॉजिटिव,दिल्ली पुलिस का सिपाही 24 घंटे में हो गई मौत…

दिल्ली पुलिस के एक सिपाही की सोमवार रात अचानक तबीयत बिगड़ी और 24 घंटे की भीतर ही मंगलवार शाम उसकी मौत हो गई। बुधवार को मिली जांच रिपोर्ट में उसके कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद संक्रमण से किसी पुलिसकर्मी की यह पहली मौत है।

उत्तर-पश्चिम जिले के भारत नगर थाने में तैनात यह सिपाही हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला था और उसमें कोरोना संक्रमण के कोई लक्षण नहीं थे। उसके साथ रहने और ड्यूटी करने वाले सभी पुलिसकर्मियों को क्वारंटीन किया जा रहा है।
पुलिस के मुताबिक हुलहेड़ी, सोनीपत (हरियाणा) निवासी अमित कुमार राणा (32) परिवार गांव में ही रहता है। फिलहाल अमित भारत नगर थाने में तैनात और उसकी ड्यूटी डाक लाने- ले जाने की थी।
सोमवार शाम ड्यूटी के बाद वह अपने दोस्त नवीन के साथ गांधी विहार, मुखर्जी नगर में लिए किराए के कमरे पर आ गया था। नवीन मुखर्जी नगर थाने में सिपाही है। उसने बताया कि रात को अमित को हल्का बुखार था।

रात करीब दो बजे अचानक सांस लेेने में दिक्कत होने लगी। कोरोना संक्रमण की आशंका को देखते हुए नवीन ने कोविड-19 हेल्प लाइन नंबर पर कॉल की, लेकिन उसे कोई जवाब नहीं मिला तो वह उसे डॉ. भीमराव अंाबेडकर अस्पताल ले गया।

यहां से अमित को दीपचंद बंधु अस्पताल ले जाया गया। डॉक्टरों ने दवाई देकर टेस्ट करवाने की बात कही। अशोक विहार के कोविड सेंटर में अमिल का सैंपल कर कमरे पर भेज दिया। मंगलवार शाम सात बजे अचानक अमित की तबीयत बिगड़ी। उसे फौरन आरएमएल अस्पताल ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

Check Also

ग्रेटर नोएडा में अवैध कॉलोनियों की रजिस्ट्री पर लगनी चाहिए रोक

ग्रेटर नोएडा( कपिल कुमार) ग्रेटर नोएडा शहर में जगह-जगह अवैध कॉलोनियां काटी जा रही हैं …

Leave a Reply

%d bloggers like this: