Breaking News
Home / ग्रेटर नॉएडा / सांसद और विधायक को नोवरा ने गेझा – रोड भंगेल को ठीक करवाने के बाद दिया धन्यवाद पत्र।

सांसद और विधायक को नोवरा ने गेझा – रोड भंगेल को ठीक करवाने के बाद दिया धन्यवाद पत्र।

नॉएडा – नॉएडा विलेज रेसिडेंट्स एसोसिएशन (नोवरा ) द्वारा आज यहाँ सांसद डॉक्टर महेश शर्मा एवं विधायक श्री पंकज सिंह को गेझा रोड भंगेल के पुनर्निर्माण के लिए धन्यवाद पत्र सौंपा, गौरतलब है के गेझा रोड कहे जाने वाले इस रास्ते की स्तिथि पिछले डेढ़ दशक से बेहद ख़राब थी, तकरीबन दो दर्ज़न से भी ज़्यादा गाँवों के लिए भंगेल एक ज़रूरी ग्रामीण बाजार है, ऐसे में ग्रामीणों के लिए इसका महत्व और ज़्यादा बढ़ जाता है, पिछले कई सालों से इसपर टूटे रोड एवं ड्रेन के कारण रास्ते पर पानी भर जाता था जिससे आवागमन ही नहीं मार्किट पर भी भारी असर हो रहा था।
नोवरा द्वारा लगातार इसके पुनर्निर्माण की मांग प्राधिकरण से की गई, पर निराशा ही हाथ लगी, अंत में नोवरा द्वारा पिछले वर्ष इस रोड को बनवाने हेतु ‘चंदा मांगो’ अभियान चलाया गया जिसका ध्येय प्राधिकरण को उसकी गलतियों का अहसास करवाना था, इस खबर के मीडिया में आने के बाद सांसद एवं विधायक द्वारा इस मामले को संज्ञान में लिया गया और प्राधिकरण को फटकार लगाते हुए इस कार्य को जल्द से जल्द निपटाने के आदेश हुए। अब यह रोड एवं ड्रेन लगभग पूर्ण रूप से बन चुके हैं और उनका उद्घाटन भी किया जा चुका है, इससे क्षेत्रवासी एवं व्यापारियों को बड़ी राहत पहुंची है।

इसी से संतुष्ट होकर नोवरा द्वारा यह पत्र लिखा गया, पत्र देते समय संस्था के अध्यक्ष श्री रंजन तोमर एवं उपाध्यक्ष श्री अजय चौहान उपस्थित थे, संस्था ने कहा के लोकतंत्र में जहाँ गलतियां निकालने का अधिकार जनता को है वहीँ अच्छे काम पर नेताओं की पीठ थपथपाने का भी अधिकार समाज को पूर्ण रूप से है . इस दौरान बड़ी संख्या में क्षेत्रवासी मौजूद थे जिनमें अमित त्यागी, अमित चौहान, धर्मेंदर चौहान आदि उपस्थित थे।

Check Also

बारिश के कारण पूरी तरह से बर्बाद हो गई है धान की फसलें।

ग्रेटर नॉएडा : जनपद गौतम बुध नगर की दादरी तहसील के गांवों में धान की …

Leave a Reply

%d bloggers like this: