Breaking News
Home / ताज़ा खबरें / हंदवाडा में बलिदान हए सैनिकों को हिन्दू जागरण मंच ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

हंदवाडा में बलिदान हए सैनिकों को हिन्दू जागरण मंच ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

ग़ाज़ियाबाद- जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के हंदवाड़ा में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में सेना के दो अधिकारी और दो जवान तथा राज्य पुलिस का एक उप निरीक्षक बलिदान हो गए। हिन्दू जागरण मंच महानगर ग़ाज़ियाबाद ने परिवार के साथ बलिदानी वीर सैनिकों को श्रद्धांजलि अर्पित की।
महानगर महामंत्री नवनीत सिंह ने कहा है कि हंदवाड़ा में हमारे जवानों और सुरक्षाकर्मियों को खोना बेहद दर्दनाक है। रमज़ान को पवित्र महीना बताने वाले इन कट्टरपंथियों ने इस्लाम का वास्तविक चेहरा आतंकवाद की ऐसी घटनाओं से दिखला दिया है। हमारे वीर सैनिकों ने आतंकवादियों के विरुद्ध अपनी लड़ाई में अद्वितीय साहस दिखाया और देश की रक्षा करते हुए बलिदान हो गए। हम उनकी बहादुरी और बलिदान को शत-शत नमन करते हैं। भारतमाता के वीर सपूतों कर्नल आशुतोष शर्मा, मेजर अनुज सूद, नायक राजेश, लांस नायक दिनेश, जम्मू कश्मीर पुलिस के एसआई शकील काजी जी के इस बलिदान को हमेशा याद किया जाएगा।

हिन्दू जागरण मंच मेरठ प्रान्त के अध्यक्ष प्रवेन्द्र शेखावत ने कहा कि श्रद्धांजलि कार्यक्रम एक साथ पूरे मेरठ प्रान्त (पश्चिमी उत्तर प्रदेश) के सभी जिलों / महानगर में हुए और लॉकडाउन का पालन करते हुए कार्यकर्ताओं ने परिवार के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की।

श्रद्धांजलि कार्यक्रम में निखिल वर्मन सुमित अरोरा, चन्दर सिंह, प्रमोद सक्सेना, प्रवीण पटेल,अश्वनी डडवाल मनोज यादव निर्दोष कुमार अनिता शर्मा सहित अन्य लोगो ने परिवार के साथ श्रद्धांजलि अर्पित की।

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: