कोविड-19 से बनी परिस्थितियों से प्रभावित जरूरतमंद लोगों को सीटू कार्यकर्ताओं ने बांटा राशन।

नोएडा : कोविड-19 से बनी परिस्थितियों से प्रभावित हुए गरीब मजदूरों को राहत पहुंचाने के लिए सीटू संगठन द्वारा चलाए जा रहे अभियान के तहत 10 जून 2020 को भी सीटू कार्यकर्ताओ ने बरौला सेक्टर 49 नोएडा में 10-12 गरीब जरूरतमंद परिवारों को सीटू संगठन की ओर से राशन की किट देकर कुछ राहत देने का प्रयास किया गया।
गौरतलब है कि मजदूर संगठन सीटू लॉक डाउन के बाद से ही लगातार गरीब मजदूरों की मदद कर रहा हैं। सीटू जिलाध्यक्ष गंगेश्वर दत्त शर्मा ने कहा है कि उनके कार्यकर्ता जब से लॉक डाउन हुआ था तभी से रात- दिन कड़ी मेहनत के साथ लोगों को मदद/ सहयोग करने और राहत पहुंचाने का काम कर रहे है। हालांकि अब सरकार ने लॉक डाउन हटा लिया है लेकिन अभी भी बहुत सारे मजदूरों को काम नहीं मिल पाया है और उनके सामने आर्थिक और खाने-पीने का संकट बना हुआ है ऐसे ही कुछ बेसहारा या जरूरतमंद लोगों की मदद करने का प्रयास सीटू कार्यकर्ता कर रहे हैं और आगे भी इसी तरह गरीब लोगों तक मदद/सहयोग पहुंचाने का कार्य करते रहेंगे।
आज वितरित की गई राशन की किट हमें समाजसेवी आर.बी. सिंह के माध्यम से सोशल एक्टिविस्ट/बिजनेसमैन राजीव लोचान जी से उपलब्ध हुई।

Related posts

Leave a Comment