Breaking News
Home / अभी-अभी / नोएडा में काली फंगस से ठीक होने के बाद 12 मरीजों को छुट्टी।

नोएडा में काली फंगस से ठीक होने के बाद 12 मरीजों को छुट्टी।

नोएडा | शालू शर्मा :

नोएडा में पिछले 24 घंटों में काले कवक या म्यूकोर्मिकोसिस से संक्रमित 12 रोगियों को ठीक होने के बाद छुट्टी दे दी गई। वर्तमान में कुल संक्रमित मरीजों की संख्या 51 है, जिनका जिले के विभिन्न अस्पतालों में इलाज चल रहा है। बीमारी के इलाज के लिए मंगलवार को मेरठ से इंजेक्शन की 50 शीशियां मंगवाई गईं। हालांकि, खुराक पर्याप्त नहीं थी क्योंकि दैनिक मांग कम से कम 150 शीशियों की है।
जिले में पिछले एक सप्ताह में काले फंगस के कई नए मामले सामने आए हैं। कम से कम 25 रोगियों में संक्रमण की पुष्टि हुई, जो COVID ​​​​-19 से उबर चुके थे। स्वास्थ्य विभाग ने काले फंगस के इलाज के लिए सरकार से 500 वायल इंजेक्शन की मांग की है। इस बीच, गौतम बौद्ध नगर में COVID ​​​​-19 से पांच और लोगों ने दम तोड़ दिया, जिससे बुधवार तक मरने वालों की संख्या 428 हो गई।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Check Also

सेक्स रैकेट का हुआ खुलासा, सोशल मीडिया के जरिये होता था कारोबार

नॉएडा (अमन आनंद): सेक्स रैकेट वाले धंधे का हुआ फर्दाफास| एएचटीयू एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट …

Leave a Reply

%d bloggers like this: