Breaking News
Home / ग्रेटर नॉएडा / जिम्स हॉस्पिटल औ निर्माण में भ्रष्टाचार के खिलाफ करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं का हॉस्पिटल के मुख्य द्वार पर हल्ला बोल प्रदर्शन।

जिम्स हॉस्पिटल औ निर्माण में भ्रष्टाचार के खिलाफ करप्शन फ्री इंडिया संगठन के कार्यकर्ताओं का हॉस्पिटल के मुख्य द्वार पर हल्ला बोल प्रदर्शन।

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा बनाई गई राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान की बिल्डिंग के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार की जांच कर दोषियों को जेल भेजने की मांग को लेकर करप्शन फ्री इंडिया संगठन के प्रदेश अध्यक्ष बलराज हूण के नेतृत्व में राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के मुख्य द्वार पर कार्यकर्ताओं ने हल्ला बोल प्रदर्शन कर दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की।

करप्शन फ्री इंडिया संगठन के संस्थापक चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के द्वारा 2008 में कासना स्थित राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान का निर्माण किया गया था जिस निर्माण में सैकड़ों करोड़ रुपए खर्च किए गए उसके तत्पश्चात भी राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के बेसमेंट एवं दीवारों से पानी लगातार निकल रहा है जिस कारण बिल्डिंग कमजोर होने की स्थिति में हैं उन्होंने बताया कि इस प्रकरण की शिकायत करप्शन फ्री इंडिया संगठन ने पूर्व में मुख्यमंत्री महोदय मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी एवं प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक महोदय से की थी। हाल ही में 3 सितंबर 2021 को उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव राजेंद्र तिवारी ने राजकीय आयुर्विज्ञान संस्थान के दौरें के दौरान पाया कि संस्थान के बेसमेंट से लगातार पानी निकल रहा है चौधरी प्रवीण भारतीय ने बताया कि इस प्रकरण पर नाराजगी जाहिर करते हुए। उन्होंने बिल्डिंग के निर्माण के समय तत्कालीन इंजीनियर ठेकेदार आर्किटेक्ट आदि लोगों पर मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही करने के लिए ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक को आदेश किया। इस बिल्डिंग के निर्माण के दौरान एक ही तत्कालीन सीनियर मैनेजर द्वारा कार्य कराया गया था। जो कि अब प्रमोशन पाकर नोएडा में महाप्रबंधक के पद पर तैनात हैं ऐसे भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए।उन्होंने कहा कि इस प्रकरण में अगर दिल ही कोई कार्रवाई हुई है संगठन के कार्यकर्ता भूख हड़ताल भी करेंगे।

इस दौरान जिला अध्यक्ष ग्राम प्रधान राकेश नागर हरेंद्र कसाना धरमवीर नागर जितेंद्र भाटी कुलवीर भाटी हरीश भाटी धर्मेंद्र भाटी नफीस अहमद अनुज कसाना गौतम नागर बॉबी गुर्जर वेद प्रकाश शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Check Also

नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन ने 70 महिलाओं के खाते खुलवाएं।

नॉएडा (कपिल कुमार) : “नई डगर नया सफर” कार्यक्रम के तहत नारी प्रगति सोशल फाउंडेशन …

Leave a Reply

%d bloggers like this: