बिहार के बाद, उत्तर प्रदेश के बलिया और गाजीपुर में गंगा में शव तैरते दिखे।

 बिहार के बाद, उत्तर प्रदेश के बलिया और गाजीपुर में गंगा में शव तैरते दिखे।

बक्सर | श्रुति नेगी :

स्थानीय निवासियों और अधिकारियों के अनुसार, मंगलवार को उत्तर प्रदेश के बलिया और गाजीपुर जिलों में अस्थियाँ गंगा में तैरती देखी गईं। इस बीच, बिहार के बक्सर में गंगा से कम से कम 71 शवों को निकाला गया, जो कि यूपी के दो जिलों से नीचे की ओर है, जिससे संदेह पैदा होता है कि ये कोविद-19 के मरीज हो सकते हैं। बलिया निवासियों के अनुसार, नरही क्षेत्र के उजियार, कुल्हड़िया और भरौली घाटों पर कम से कम 45 शव तैरते देखे गए।

हालांकि, जिला अधिकारियों ने वहां पाए गए शवों की सही संख्या नहीं बताई। बलिया के जिला मजिस्ट्रेट अदिति सिंह ने एक बयान में कहा कि बलिया-बक्सर पुल के नीचे कुछ शव बुरी हालत में देखे गए। उन्होंने कहा कि उपखंड मजिस्ट्रेट (सदर) और सर्कल अधिकारी इस मामले की जांच कर रहे हैं और मृतकों का अंतिम संस्कार उचित सम्मान के साथ किया गया।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: