उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंगा के पास रेत में दफन लाशें मिलीं।

 उत्तर प्रदेश के उन्नाव में गंगा के पास रेत में दफन लाशें मिलीं।

यूपी | श्रुति नेगी :

उत्तर प्रदेश और बिहार में गंगा नदी के तट पर संदिग्ध कोविड -19 रोगियों के शव मिलने के कुछ दिन बाद, उन्नाव में और अधिक शव रेत में दबे पाए गए हैं। स्थानीय पुलिस की एक टीम पूछताछ करने की प्रक्रिया में है और अधिक शवों की तलाश की जा रही है।

जिला मजिस्ट्रेट रविंद्र कुमार के अनुसार, शव नदी से दूर एक इलाके में दफन पाए गए। डीएम ने कहा, “हमारी टीम को नदी से दूर एक इलाके में दफनाए गए शव मिले हैं। अन्य क्षेत्रों में अधिक शवों के लिए खोज की जा रही है। मैंने एक टीम से पूछताछ करने को कहा है। तदनुसार कार्रवाई की जाएगी।”

पिछले दो दिनों में, उत्तर प्रदेश के गाजीपुर और बिहार के बक्सर में गंगा नदी में तैरते हुए शवों के भयानक दृश्यों ने स्थानीय लोगों में दहशत पैदा कर दी, जो आशंका जता रहे थे कि शव मृतक कोविड रोगियों के हैं।

बिहार के मंत्री संजय कुमार झा के अनुसार, बक्सर जिले में नदी से 71 शव निकाले गए और उनका अंतिम संस्कार किया गया और किसी भी तरह की घटना को फिर से होने से रोकने के लिए यूपी और बिहार की सीमा से लगे रानीघाट में गंगा में जाल लगाया गया है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: