गांव रूपवास में कोरोना की टेस्टिंग कर जल्द लगाई जाए वैक्सीन।

 गांव रूपवास में कोरोना की टेस्टिंग कर जल्द लगाई जाए वैक्सीन।

ग्रेटर नोएडा | अशोक तोंगड़ :
दादरी तहसील में आने वाले रूपवास गांव में ग्रामीणों ने गांव में कोरोना की टेस्टिंग कर वैक्सीन लगाने की मांग की है। इसमें बीकेयू अंबावता के दादरी तहसील अध्यक्ष राजकुमार रूपवास का कहना है कि इस कोरोना महामारी को देखते हुए लोगों की जान जा रही है। शासन प्रशासन से अनुरोध है कि गांव रूपवास में टेस्टिंग कर कोरोना वैक्सीन लोगों को लगाई जाए।
माननीय प्रधानमंत्री माननीय योगी आदित्यनाथ जी का आदेश है कि गांव में घर घर जाकर यह सुविधा दी जाए। माननीय विधायक जी ने भी पत्र लिखकर गांव में टेस्टिंग कर वैक्सीन लगाने की मांग की है। किसान नेता राजकुमार का कहना है कि जल्द से जल्द गांव रूपवास में सुविधा दी जाए क्योंकि लोगों की जान जोखिम में जा रही है। करीब 10 लोगों को सिलेंडर मशीन ऑक्सीजन की लग रही है। लोगों को सुविधा जल्द दी जानी चाहिए। अगर सख्त कदम उठाये गए तो इस महामारी से लोगों को निजात मिल जायेगा। प्राधिकरण से अनुरोध है कि तत्काल मामले को संज्ञान में लेकर तुरंत कार्रवाई करे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: