नाबालिग के यौन उत्पीड़न के आरोप में 54 वर्षीय हिरासत में।

 नाबालिग के यौन उत्पीड़न के आरोप में 54 वर्षीय हिरासत में।

श्रुति नेगी :

चाकन में तीन साल की बच्ची के यौन शोषण के आरोप में 54 वर्षीय व्यक्ति को सोमवार को पिंपरी-चिंचवड़ पुलिस की हिरासत में भेज दिया गया। गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान कालूराम शांताराम गावड़े (54) के रूप में हुई, जो एक किसान था, जो वर्तमान में चाकन, खेड़ में एक आवासीय भवन में रह रहा था।

गिरफ्तार किए गए व्यक्ति की पहचान कालूराम शांताराम गावड़े (54) के रूप में हुई, जो एक किसान था, जो वर्तमान में चाकन, खेड़ में एक आवासीय भवन में रह रहा था। एक स्थानीय अदालत ने सोमवार को उस व्यक्ति को चार दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। मामले में दर्ज शिकायत के अनुसार, लड़की एक रिहायशी इमारत के बगीचे में थी, जब वह व्यक्ति उसके पास पहुंचा और उसके साथ अप्राकृतिक संबंध बनाने के लिए मजबूर किया। वारदात 14 मई की रात करीब आठ बजे की है। मामला 16 मई की सुबह दर्ज किया गया था।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है  पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें, शेयर करें और अगर मदद करना चाहते हैं तो पेटीएम करें 9810402764

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: