05/17/2022
English Hindi

देह व्यापार में शामिल 15 युवतियां समेत 40 लोग गिरफ्तार।


दिल्ली | श्रुति नेगी :

दिल्ली-एनसीआर में एक सेक्स रैकेट का भंडा फूटा। यह सेक्स रैकेट काफी समय से चल रहा था। पुलिस ने एक होटल पर छापा मारकर 15 लड़कियों और 29 लड़कों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस ने बताया कि फरीदाबाद के द अर्बन होटल एंड रेस्टोरेंट में अश्लील पार्टी होने की जानकारी सामने आई थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर जाकर जांच पड़ताल की तो अश्लील पार्टी के साथ सेक्स रेकेट भी देखने को मिला था। कुछ लड़कियों ने बचने के लिए अपने आप को होटल के कमरे में बंद कर लिया, लेकिन पुलिस ने उनको भी गिरफ्तार कर लिया है।

इसमें निशा नाम की एक युवती कॉल गर्ल को ग्राहक के पास भेजती थी। पुलिस ने निशा को भी गिरफ्तार किया है। पुलिस ने कस्टमर बनकर निशा तक नोट पहुंचाया और फिर पूरे गैंग का पर्दाफाश है। दो पुलिस होटल में ग्राहक बनकर पहुंचे थे। जब सेक्स रैकेट की पुष्टि हो गई तो पुलिस बल मौके पर पहुंची और गैंग का पर्दाफाश किया है।

पुलिस ने मौके से 44 आरोपियों में 29 युवक और 15 युवतियां को गिरफ्तार किया है। जिसमें ईश, पवन, राम, मनोज, अर्जुन, अंचित, राजीव, दुष्यंत, चनंजय, पवन, सुनील, विकास, रोहित, अंजनी, उज्जवल, जसबीर, कपिल, अनिल, पुनीत, अरुण, अनिल, नवीन, शिवम राजेश, लक्की, अनिल, समरजीत, कमल और राकेश नामक युवक शामिल हैं। इसमें रोहित पलवल का रहने वाला है, बाकी सभी युवक फरीदाबाद के रहने वाले हैं। निशा सहित सभी युवती दिल्ली की है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Leave a Reply

WhatsApp chat
%d bloggers like this: