05/20/2022
English Hindi

यूपी के गोरखपुर में बाइक सवार अपराधियों ने सोना व्यापारी को लूटा।

यूपी | शालू शर्मा :
उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में महराजगंज जिले की सीमा के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक सोना कारोबारी को लूट लिया। चोर 200 ग्राम सोना और तीन मोबाइल से भरा बैग लेकर फरार हो गए। सोने के गहनों की कीमत करीब आठ लाख रुपये आंकी गई है। घटना उस समय हुई जब व्यापारी गोरखपुर से सिद्धार्थनगर अपने परिवार के साथ कार से लौट रहा था। लूट में कथित भूमिका के लिए पुलिस ने कार चालक को गिरफ्तार कर लिया है।
सर्राफा कारोबारी अरविंद नाथ वर्मा के मुताबिक, बाइक पर सवार चोरों ने मदद की गुहार लगाते हुए उनकी कार रोक दी और कहा कि उनके दोपहिया वाहन का टायर पंक्चर हो गया है. जैसे ही चालक बाहर निकला और टायर की जांच करने की कोशिश की, चोरों ने कार से बैग उठाया और कीमती सामान लेकर भाग गए।
घटना कैंपियरगंज थाना क्षेत्र के हडवा पुल के पास की है. गोरखपुर और महराजगंज जिले के पुलिस प्रमुख एडीजी अखिल कुमार और एसपी नॉर्थ मौके पर पहुंचे. चालक के संदिग्ध व्यवहार को देखते हुए पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है और मामले की जांच कर रही है। जबकि गुमशुदा चोरों की गिरफ्तारी के लिए गोरखपुर और महराजगंज जिलों की पुलिस टीमों को तैनात कर दिया गया है।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Leave a Reply

%d bloggers like this: