05/18/2022
English Hindi

नोएडा एडीसीपी से मिली गौ रक्षा हिन्दू दल व जीवन अर्पण सामाजिक सेवा संस्था टीम।


नोएडा | श्रुति नेगी :

आज दिनांक 31/07/21 को गौ रक्षा हिन्दू दल (नोएडा महानगर) व जीवन अर्पण सामाजिक सेवा संस्था की टीम ने नोएडा एडीसीपी रणविजय सिंह जी से मुलाकात की। इस दौरान शहर के अंदर आये दिन कर्रेंट,एक्सीडेंट आदि घायल व म्रत हो रहे बेसहारा गौवंश की साहयता को लेकर चर्चा हुई। चर्चा के माध्यम से एडीसीपी नोएडा रणविजय सिंह जी ने इस विषय पर संस्था के साथ हर संभव मिलकर कार्य करने का आश्वासन दिया और बीते दिनों शहर में हुए हादसों पर भी जल्द ही खुलासा करने की बात कही।

वंही संस्था के अध्यक्ष दीपांशु शर्मा ने बताया कि प्राधिकरण की तरफ से इन मामलों में किसी भी प्रकार की साहयता नही मिल पा रही है। आये दिन छेत्र में करंट से गौवंश आदि अपनी जान दे रहे वही बीते दिन छेत्र में एक लाइनमेन सहित तीन लोग भी अपनी जान गवा चुके हैं। इस तरह के मामले आये दिन सामने आना कही ना कही प्राधिकरण की लापरवाही का कारण है, इन सभी मामलों पर प्रशासन व प्राधिकरण को मिलकर कार्य करना होगा। इस दौरान दीपांशु शर्मा, अनमोल सहगल, तुषार गुप्ता, आकाश कनौजिया, मोहित कुमार, लोकेश हैप्पी पंडित आदि उपस्थित रहे।

समाचार पत्र समाज और समाज के लोगों के लिए काम करता है जिनकी कोई नहीं सुनता उनकी आवाज बनता है पत्रकारिता के इस स्वरूप को लेकर हमारी सोच के रास्ते में सिर्फ जरूरी संसाधनों की अनुपलब्धता ही बाधा है हमारे पाठकों से इतनी गुजारिश है कि हमें पढ़ें और शेयर करें

Leave a Reply

WhatsApp chat
%d bloggers like this: