पुलिस एनकाउंटर में 2 बदमाश घायल, 5 गिरफ्तार; कलेक्शन एजेंट से की थी लाखों की लूट

2 miscreants injured in police encounter, 5 arrested

नोएडा। नोएडा में रोडरेज के बाद कलेक्शन एजेंट को हथियार का भय दिखाकर छह लाख 86 हजार की लूट करने वाले दो बदमाशों को रविवार रात मुठभेड़ के दौरान पैर में गोली लग गई। तीन अन्य बदमाशों को सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस ने घेरेबंदी कर दबोच लिया। घायल बदमाशों को पुलिस ने उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा है।
घायल बदमाशों के पास से लूट के तीन लाख 45 हजार रुपये और चार तमंचा बरामद किया है। घायल बदमाशों की पहचान सूरजपुर कोतवाली क्षेत्र स्थित खेड़ी भनोता गांव निवासी मेहरुद्दीन उर्फ गबरू और सुतयाना निवासी मुकुल शर्मा के रूप में हुई है। तीन अन्य बदमाशों नगला चरणदास निवासी राहुल खारी, पल्ला गांव निवासी दीपक कुमार और अजय को घेरेबंदी कर दबोचा गया।
पुलिस का दावा है कि इन बदमाशों ने 9 मई की दोपहर को दिनदहाड़े सेक्टर 78 में कलेक्शन एजेंट प्रमोद साहनी से साढ़े 6.86 लाख रुपए लूट लिए थे। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि रविवार देर रात सेक्टर-113 कोतवाली पुलिस कोतवाली प्रभारी शरद कांत शर्मा की अगुवाई में सेक्टर-112 में गश्त कर रही थी।
इसी दौरान दो बाइक पर सवार पांच लोग उधर से गुजरे। संदिग्ध लगने पर पुलिस ने उन्हें रोका तो बदमाशों ने पुलिस की टीम पर फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गए। पूछताछ में सामने आया है कि घटना में छह लोग शामिल थे। छठे बदमाश की तलाश में पुलिस की टीमें दबिश दे रही हैं। घायल हुए बदमाश एक ही बाइक पर सवार थे।

Leave a Reply

%d bloggers like this: