अजय देवगन-तब्बू की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही हैं ताबड़तोड़ कमाई

 अजय देवगन-तब्बू की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कर रही हैं ताबड़तोड़ कमाई

आयुष्मान खुराना-जयदीप अहलावत की एन एक्शन हीरो के इस शुक्रवार सिनेमाघरों में आने के बाद भी अजय देवगन-तब्बू की फिल्म कमाई के मामले में रुकने का नाम नहीं ले रही है। अजय देवगन की फिल्म ने इस सप्ताह के अंत में लगभग 100 प्रतिशत असाधारण उछाल देखा। फिल्म लगातार कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर विजेता बनकर उभरी है। 17वें दिन (सोमवार) को दृश्यम 2 ने 186 करोड़ रुपये की कमाई की। अजय देवगन अभिनीत फिल्म के साथ, बॉक्स ऑफिस धीरे-धीरे बेहतर होता दिख रहा है क्योंकि इसने बोर्ड भर में वृद्धि दर्ज की है।
दृश्यम 2 बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट
दृश्यम 2 रिकॉर्ड तोड़ना जारी रखे हुए है और जल्द ही 200 करोड़ रुपये के क्लब को पार कर जाएगी। फिल्म ने 18 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर 15.38 करोड़ रुपये के साथ शानदार शुरुआत की। तब से फिल्म अजेय रही है। बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार, “दृश्यम 2 ने शानदार तीसरा वीकेंड देखा। इससे पहले केवल डब की गई फिल्में केजीएफ 2 और आरआरआर बेहतर संग्रह कर रही थीं, लेकिन दृश्यम 2 इन बड़ी डब फिल्मों के करीब आ रही है। दैनिक संग्रह के मामले में हर दिन फिल्में और जल्द ही ये फिल्में विशेष रूप से आरआरआर को भी चुनौती दे सकती हैं। फिल्म अब भूल भुलैया 2 से आगे है।
दृश्यम 2
‘दृश्यम’, जिसमें विजय सलगांवकर (देवगन) अपने परिवार को पुलिस हिरासत से बचाने में सफल हो गए थे, इसका सीक्वल मामले को फिर से खोलने और विजय के कबूलनामे के साथ एक नया मोड़ लाता है लेकिन क्या वह वास्तव में वैसा ही करने जा रहा है जैसा कि फिल्म के बारे में है।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: