साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी आफताब की पेशी, मामले में आ सकता है नया मोड़

 साकेत कोर्ट में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए होगी आफताब की पेशी, मामले में आ सकता है नया मोड़

नई दिल्ली। श्रद्धा आफताब मामले को सामने आए करीब महीना हो गया है और इस मामले में लगातार हो रहे नए खुलासों पर पूरे देश की निगाहें टिकी हुई है। इस मामले में शुक्रवार को आरोपित आफताब अमीन पूनावाला की साकेत कोर्ट में पेशी होनी है। यह पेशी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से की जाएगी। आफताब फिलहाल तिहाड़ जेल में बंद है, वहीं से आफताब की पेशी का बंदोबस किया जाएगा। यह जानकारी जेल अधिकारी द्वारा दी गई है।
केस में आ सकता है नया मोड़
केस के जांचकर्ता के अनुसार श्रद्धा मर्डर केस में नया मोड़ आ सकता है। जांचकर्ता ने बताया कि आफताब काफी चालाक है, वह केस को लेकर आने वाले समय में नया खुलासा कर सकता है। बता दें कि आफताब का नार्को टेस्ट और पालीग्राफ टेस्ट हो चुका है।
इस कारण आफताब की सुरक्षा का रखा जा रहा ख्याल
10 दिनों पहले ही आरोपित आफताब को ले जा रही वैन पर हमला हो गया था। इस हमले के बाद पुलिस विभाग में हलचल मच गई थी। दिल्ली पुलिस के मुताबिक इस केस की गुत्थी सुलझाने के लिए आरोपित आफताब की सुरक्षा का ख्याल रखना जरूरी है। बीते दिनों वैन पर हुए हमले के बाद पुलिस आफताब को सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रही है।
सिर्फ आफताब ही सुलझा सकता है केस की गुत्थी
आफताब अमीन पूनावाला ही इस केस का मुख्य आरोपित है। इस केस को लेकर पुलिस के हाथों कोई ठोस सबूत नहीं लगे हैं। इस कारण पुलिस की सारी कार्रवाई आफताब द्वारा दिए गए बयानों के ईर्द गिर्द ही घूम रही हैं। पुलिस ने आफताब के फ्लैट के आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने की भी कोशिश की है, लेकिन 6 महीने पहले अंजाम दी गई इस वारदात को लेकर पुराने फुटेज किसी के पास सहेज कर नहीं रखे गए है। यही वजह है कि पुलिस को यह मामला सुलझाने में वक्त लग रहा है।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: