गाजियाबाद में बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या: साक्ष्यों पर दाखिल होगा आरोप पत्र, मिल सकती है फांसी की सजा

 गाजियाबाद में बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या: साक्ष्यों पर दाखिल होगा आरोप पत्र, मिल सकती है फांसी की सजा

गाजियाबाद। घर के बाहर से अगवा पांच साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या के आरोपित युवक को पुलिस जल्द से जल्द सजा दिलाने की कोशिश में है। इसके लिए पुख्ता साक्ष्यों का संकलन और गवाहों का बयान दर्ज कर रही है। इसी सप्ताह आरोपित के खिलाफ न्यायालय में आरोप पत्र दाखिल करने की तैयारी है।
एक के बाद एक बढ़ी धारा
बच्ची के अगवा होने पर साहिबाबाद कोतवाली में अपहरण की धारा में अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई। दो दिसंबर को उसका शव बरामद हुआ। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दुष्कर्म की पुष्टि हुई। उसके बाद दो दिसंबर की रात हत्या, साक्ष्य मिटाने, दुष्कर्म और पास्को एक्ट की धारा बढ़ाई गई।
सात दिसंबर को आरोपित आश्रम रोड ब्रज नगरी नंदग्राम का सोनू गुप्ता गिरफ्तार हुआ। उसके बाद मुकदमे में एससी एसटी एक्ट की धारा भी बढ़ाई गई। इसकी साथ मामले की विवेचना साहिबाबाद कोतवाली प्रभारी निरीक्षक सचिन मलिक से सहायक पुलिस आयुक्त साहिबाबाद पूनम मिश्रा को हस्तांतरित हो गई।
गवाहों का दर्ज हो रहा बयान
जांच अधिकारी पूनम मिश्रा इस मामले की विवेचना कर रही हैं। सूत्रों ने बताया कि बच्ची के स्वजन, कालोनी के निवासियों, राहगीरों सहित करीब एक दर्जन गवाहों का बयान दर्ज हो चुका है। कुछ अन्य गवाहों का बयान शेष रहा गया। घटना स्थल सहित अन्य स्थानों से साक्ष्य संकलित किए गए हैं।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: