गाजियाबाद में दिनदहाड़े बदमाश ने महिला को हथियार के बल पर लूटा, कॉलोनी में दहशत

 गाजियाबाद में दिनदहाड़े बदमाश ने महिला को हथियार के बल पर लूटा, कॉलोनी में दहशत

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद (उत्तर प्रदेश) की एक सोसायटी से खौफनाक वीडियो सामने आया है। लोनी कोतवाली क्षेत्र की गोकुल धाम सोसायटी में बाइक सवार दो बदमाशों ने हथियार के बाद पर घर के बाहर बैठी महिला से चेन लूट ली। वारदात का वीडियो इंटरनेट मीडिया पर प्रसारित हुआ है।
पीड़िता ने पुलिस को तहरीर देकर बदमाश के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज से बदमाश की तलाश में जुटी है।
गजियाबार में कमिश्नरेट सिस्टम लागू होने के बाद भी अपराधी पूरी तरह से बेकाबू हैं। हथियार के बल पर लोनी कोतवाली की गोकुलधाम कालोनी में महिला से हुई लूट का देखिए लाइव वीडियो @ghaziabadpolice @Uppolice @myogiadityanath @dgpup @JagranNews pic.twitter.com/06Zq5mX2fW
घर के बाहर बैठी थी पीड़िता
गोकुल धाम कालोनी में गीता परिवार के साथ रहती हैं। सोमवार दोपहर करीब तीन बजे वह घर के बाहर बैठी थीं। बाइक सवार दो बदमाश वहां पहुंचे। एक बदमाश बाइक से उतरा। बदमाश ने हथियार दिखा कर महिला को आतंकित कर दिया। उसने महिला से गले में पड़ी चेन देने को कहा। मना करने पर उसने जान से मारने की धमकी दी।
सीसीटीवी में कैद हुई घटना
डर के मारे महिला ने चेन उतार कर दे दी। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। लूट की यह वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। बदमाश के फरार होने के बाद पीड़िता ने घटना की सूचना पुलिस को दी।
सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज चेक की। कोतवाली प्रभारी निरीक्षक अजय चौधरी ने बताया कि वारदात को सीसीटीवी फुटेज से बदमाश को चिह्नित किया जा रहा है। जल्द वारदात से पर्दाफाश किया जाएगा।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: