रेलवे ट्रैक पर Reels बनाते समय हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से लड़की समेत तीन की मौत

 रेलवे ट्रैक पर Reels बनाते समय हादसा, ट्रेन की चपेट में आने से लड़की समेत तीन की मौत

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मसूरी थाना क्षेत्र के कल्लू गढ़ी रेलवे फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर खड़े होकर रील बना रहे एक युवती और दो युवकों की ट्रेन की चपेट में आकर मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर पहचान के प्रयास में जुटी हुई है।
पद्मावत एक्स्प्रेस ट्रेन की चपेट में आने से हुआ हादसा
डीसीपी देहात जोन डॉक्टर ईरज राजा ने बताया कि स्टेशन मास्टर से सूचना प्राप्त हुई की कल्लू गढ़ी रेलवे ट्रैक पर एक युवती और दो युवक द्वारा बनाई जा रही थी। तभी पद्मावत एक्स्प्रेस ट्रेन की चपेट में आने से तीनों की मौत हो गई।
तीनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और तीनों की पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं। युवती की उम्र लगभग 22 से 25 बताई गई है और दोनों युवकों की उम्र 30 से 35 वर्ष बताई जा रही है। फिलहाल मृतकों की पहचान के प्रयास कराए जा रहे हैं।
गाजियाबाद डीसीपी ग्रामीण इराज राजा ने बताया कि रात करीब 9 बजे थाना मसूरी में एक रेलवे स्टेशन मास्टर द्वारा एक सूचना प्राप्त हुई कि 3 लोग वहां ट्रेन से टकराए हैं। हम वहां पहुंचे तो हमें 3 शव मिले। मृतकों में एक महिला और दो पुरुष हैं।
रेलवे द्वारा हमें जानकारी मिली कि ये तीनों वहां वीडियो बना रहे थे और ट्रेन नहीं देख पाए जिस वजह से ट्रेन से टकराकर इनकी मृत्यु हो गई। मृतकों की पहचान की जा रही है और मामले में आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: