ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसों में टक्कर, 3 यात्रियों की मौत, 13 घायल

 ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर दो बसों में टक्कर, 3 यात्रियों की मौत, 13 घायल

नोएडा। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेस-वे पर रविवार सुबह को दो बस के बीच ओवरटेक करने के दौरान हादसा हो गया। घटना में उपचार के दौरान तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 13 लोग घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को उपचार के लिए निजी व सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
जानकारी के मुताबिक, रविवार सुबह करीब 5 बजे परी चौक से नोएडा जाने वाली सड़क पर सेक्टर 157 नोएडा के सामने दो बसों में टक्कर हो गई। इनमें से एक बस MP 04 PA 3243 मध्यप्रदेश के शिवपुरी से दिल्ली जा रही थी और दूसरी बस UP17 AT 6460 प्रतापगढ़ से आनंद विहार जा रही थी।
इस घटना में अस्पताल में इलाज के दौरान 3 लोगो की मृत्यु हो गयी है, घायलों में 3 को यथार्थ अस्पताल ग्रेटर नोएडा और 10 को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, यातायात सुचारु रूप से चल रहा है।
जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि मध्य प्रदेश से आने वाली बस सेक्टर 157 के पास खड़ी थी। पीछे से प्रतापगढ़ से आ रही बस ने उस में टक्कर मारी थी। पुलिस को 2 मृतक के बारे में जानकारी मिल गई है, एक मृतक की पहचान 18 वर्ष के कार्तिकेय द्विवेदी के रूप में हुई है जो प्रतापगढ़ के भवानीगंज गांव के रहने वाले थे। जबकि दूसरे 25 वर्षीय तामील दिल्ली करावल नगर डी 270 में रहते थे।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: