15 फीट गहरे नाले में डूबने से MBA के छात्र की मौत, मोबाइल चलाते हुए गिरने की जताई जा रही आशंका

 15 फीट गहरे नाले में डूबने से MBA के छात्र की मौत, मोबाइल चलाते हुए गिरने की जताई जा रही आशंका

नोएडा। यमुना एक्सप्रेस वे की सर्विस रोड पर यमुना गौर सिटी के समीप करीब 15 फीट गहरे खुले नाले में गिरकर डूबने से एलएलबी के छात्र की मौत हो गई। छात्र सोमवार शाम छह बजे से लापता था। मंगलवार शाम उसका शव नाले से बरामद हुआ है। मामले में स्वजन की तरफ से गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। आशंका जताई जा रही है कि मोबाइल चलाते समय छात्र नाले में गिरा।
ये है पूरा मामला
यमुना गौर सिटी में राजबहादुर रहते है। वह अधिवक्ता है। उनका बेटा दीपराज (18) नोएडा स्थित अमेटी यूनिवर्सिटी में एलएलबी का छात्र था। सामान्य दिनों की तरह ही वह सोमवार को कॉलेज गया था लेकिन वापस लौटते समय शाम छह बजे अचानक गायब हो गया। सोमवार शाम छात्र के गुम होने की शिकायत पिता ने रबूपुरा कोतवाली में दर्ज कराई। पुलिस खोजबीन में जुटी थी। मंगलवार दोपहर बाद छात्र का स्कूल बैग दनकौर कोतवाली क्षेत्र में यमुना एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड के पास करीब 15 फुट गहरे नाले में मिला।
शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया
गाजियाबाद से कमला नेहरू नगर स्थित आठवीं बटालियन एनडीआरएफ की गोताखोर टीम ने नाले में सर्च आपरेशन चलाकर कड़ी मशक्कत के बाद छात्र के शव को मंगलवार रात 8 बजे नाले से बरामद कर लिया। इस दौरान छात्र का मोबाइल हाथ में मिला। डीसीपी ग्रेटर नोएडा अभिषेक वर्मा ने बताया कि शव को नाले से बरामद किया गया है। कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: