21 लाख की शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, नई साल की पार्टी में होना था इस्तेमाल

 21 लाख की शराब के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार, नई साल की पार्टी में होना था इस्तेमाल

नोएडा। सेक्टर-20 कोतवाली पुलिस ने अंतरराज्यीय शराब तस्कर गिरोह का पर्दाफाश तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। दिल्ली के रवि चौहान, नकुल नागर, आशीष के रूप में हुई है। गिरोह में शामिल दिल्ली का कमल किशोर उर्फ केपी, मनोज व तीन लोग फरार होने में कामयाब रहे हैं। पुलिस आरोपित की तलाश कर रही है।
गिरफ्तार आरोपितों के कब्जे से क्रिसमस, नववर्ष में खपत के लिए लाई गई हरियाणा प्रांत की 21 लाख रुपये कीमत की 4,500 लीटर (386 पेटी) शराब, छह मोबाइल फोन व 40 हजार 300 रुपये नकद बरामद किए हैं।
मुख्य सरगना का फैला है दिल्ली-एनसीआर में जाल
एडिशनल डीसीपी नोएडा आशुतोष द्विवेदी का कहना है कि शराब तस्करी का मुख्य सरगना कमल किशोर उर्फ केपी है। जो गुरुग्राम से शराब लेकर दिल्ली, नोएडा एवं गाजियाबाद में रूट बदल-बदलकर अवैध रूप से शराब की आपूर्ति करता है।
नई साल के लिए कर रहे थे सप्लाई
एसीपी नोएडा रजनीश वर्मा ने बताया कि आरोपित दिल्ली, नोएडा के सीमावर्ती क्षेत्र में पार्किंग में शराब से भरी गाड़ी खड़ी कर छोटी कारों में शराब की पेटियां लादकर आपूर्ति करता है। आरोपितों के पास से बरामद शराब को क्रिमसम, नव वर्ष के कार्यक्रम में आपूर्ति के लिए ले जाई जा रही थी।
आरोपित कई कारों में शराब भरकर लेकर चलते हैं। जिससे अलग-अलग क्षेत्रों में आसानी से आपूर्ति की जा सके। गिरोह पिछले दस वर्षों से सक्रिय है। आरोपित कमल किशोर उर्फ केपी के खिलाफ दिल्ली, एनसीआर क्षेत्र में शराब तस्करी व जघन्य अपराधों के 27 मुकदमे पंजीकृत हैं।
पहला मुकदमा 32 साल पहले दर्ज हुआ
आरोपित के खिलाफ पहला मुकदमा करीब 32 वर्ष पहले वर्ष-1990 में दर्ज हुआ था। आरोपितों को गिरफ्तार करने वाली टीम को 25 हजार का इनाम दिया गया है।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: