भैया अब आपको ना तो कॉल करने की जरूरत पड़ेगी, ना ही अपडेट लेने की, अधिकारी खुद आपको फोन करेंगे – सलिल यादव

 भैया अब आपको ना तो कॉल करने की जरूरत पड़ेगी, ना ही अपडेट लेने की, अधिकारी खुद आपको फोन करेंगे – सलिल यादव

ग्रेटर नोएडा। कपिल कुमार

बहुत कम अधिकारी ऐसे मिल पाते हैं जो शहर के निवासियों की समस्याओं का तुरंत संज्ञान लेते हैं जैसे ही कोई समस्या उनके संज्ञान में लाई जाती है उस समस्या के तुरंत निदान में लग जाते हैं और संबंधित अधिकारियों को भी समस्या के निदान पर लगा देते हैं उस समस्या का प्रति दिन अपडेट शिकायतकर्ता को भी दिया जाता है।

पिछले दिनों ऐसा ही एक वाक्य सामने आया। जिसमें अल्फा वन निवासी ठाकुर धर्मेंद्र सिंह ने विश्व भारती स्कूल के सामने पड़ने वाले कट को बंद करने के लिए प्रभारी जीएम सलिल यादव से शिकायत की, शिकायत को सुनने के बाद प्रभारी जीएम ने शिकायतकर्ता कोई आश्वस्त किया “आपको ना तो फोन करने की जरूरत है ना शिकायत के बारे में दोबारा बोलने की जरूरत पड़ेगी अब अधिकारी खुद आपको प्रतिदिन अपडेट करेंगे”

शिकायत के अगले दिन से ही कट को बंद करने का काम शुरू कर दिया गया। शहरवासियों का कहना है अन्य अधिकारियों को भी इनसे सीख लेनी चाहिए अपने हर काम को जिम्मेदारी के साथ करना चाहिए।

मेरे द्वारा अनरोध पर कराए गए कार्य विश्व भारती स्कूल अल्फा वन कट मैन रोड कासना सूरजपुर। जहां पर आए दिन घटनाएं होती रहती जिसके कारण कई लोगों की मृत्यु हो चुकी है आपके तीव्र निर्णय और तीव्र गति में कराए जा रहे कार्य के लिए आपका आभारी हूं एक बार पुनः आपका बहुत-बहुत धन्यवाद।
(ठा धर्मेन्द्र सिँह, बीजेपी नेता)

ठा धर्मेन्द्र सिँह

Kapil Choudhary

Leave a Reply

%d bloggers like this: