गाजियाबाद में शराब न पिलाने पर माली के पेट में घोंपा चाकू, मौत; CCTV कैमरे में कैद हुआ हत्यारोपित

 गाजियाबाद में शराब न पिलाने पर माली के पेट में घोंपा चाकू, मौत; CCTV कैमरे में कैद हुआ हत्यारोपित

गाजियाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र के वंदना एन्क्लेव में रविवार मध्य रात्रि में शराब न पिलाने पर माली के पेट में चाकू घोंपकर हत्या कर दी गई। वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई लेकिन उसमें हत्यारोपित का चेहरा नहीं दिख रहा है। मृतक के बेटे ने अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी है। मूल रूप से ग्राम जमुखिया थाना बेनीगंज जिला हरदोई के 55 वर्षीय माली जगदीश कनौनिया वंदना एन्क्लेव में परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे।
रविवार रात में उनके घर के पास वीरेंद्र प्रधान के यहां जागरण हो रहा था। रात करीब ढाई बजे वह उसमें शामिल होने गए थे। रात करीब साढ़े तीन बजे वह खून से लथपथ होकर घर लौटे। स्वजन ने उन्हें उपचार के लिए नोएडा सेक्टर-30 के अस्पताल में ले गए। डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
स्वजन ने इसकी नोएडा सेक्टर-20 थाने में इसकी सूचना दी। नोएडा पुलिस ने मामला खोड़ा का बताकर उन्हें यहां भेजा। मामले की जानकारी होने पर खोड़ा थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात
पंकज ने बताया कि पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छानबीन की। उनके घर के पास लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद थी। उसमें दिख रहा था कि एक व्यक्ति पिता से झगड़ा कर रहा है। उसने उनके पेट में दो बार चाकू घोंपा है। वह भागे हैं तो चाकू फेंककर वार किया है। उन्होंने बताया कि उसका चेहरा स्पष्ट नहीं हो पा रहा है। इस वजह से उसकी पहचान नहीं हुई है। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की फुटेज अपने कब्जे में ले ली है।

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: