“गलती हो गई, दोबारा नोएडा नहीं आऊंगा”, गोली लगने के बाद पुलिस से बोला दिल्ली का रहने वाला बदमाश

 “गलती हो गई, दोबारा नोएडा नहीं आऊंगा”, गोली लगने के बाद पुलिस से बोला दिल्ली का रहने वाला बदमाश

नोएडा। नोएडा के सेक्टर-24 कोतवाली पुलिस संग सोमवार देर रात हुई मुठभेड़ में शातिर वाहन चोर पिंटू उर्फ नेवला गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश का एक साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। फरार आरोपित की तलाश में कोतवाली पुलिस ने घेरेबंदी की हुई है।
कब्जे से चोरी की बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद
घायल बदमाश के कब्जे से चोरी की एक मोटरसाइकिल, एक तमंचा और कारतूस बरामद हुआ है। एडिशनल डीसीपी आशुतोष द्विवेदी ने बताया कि कोतवाली पुलिस की टीमें सोमवार रात को सेक्टर-57 रेड लाइट से सेक्टर-54 टी प्वाइंट के बीच गश्त कर रही थीं। इसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर दो युवक गुजरे।
बदमाश के पैर में लगी गोली
संदिग्ध लगने पर जब पुलिस की टीम ने दोनों को रोकना चाहा तो उन्होंने पुलिस की टीम पर तमंचे से फायर झोंक दिया। जवाबी कार्रवाई में पुलिस की एक गोली एक बदमाश के पैर में लग गई, जबकि पीछे बैठा बदमाश फरार हो गया।
घायल बदमाश की पहचान दिल्ली के गाजीपुर के पिंटू उर्फ नेवला के रूप में हुई है। कोतवाली प्रभारी अमित कुमार ने बताया कि शनिवार को नेवला और उसके साथी ने कोतवाली क्षेत्र से मोटरसाइकिल चोरी की थी। दोनों की तस्वीर सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। पुलिस की टीमें आरोपित की तलाश में कई ठिकानों पर दबिश दे रही थीं

Noida Views

Leave a Reply

%d bloggers like this: