05/20/2022
English Hindi

अरुणाचल प्रदेश में पीएम मोदी ने कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा : मैंने 5 साल से कम समय तक शासन किया

अरुणाचल प्रदेश के पासीघाट में एक सार्वजनिक रैली के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राज्य में विकास और अन्य मुद्दों पर बात करते हुए कांग्रेस पर हमला करते हुए अपने भाषण में यह 5 बाते कही ।

  1. “पीएम मोदी ने कहा की अरुणाचल प्रदेश में राष्ट्रीय राजमार्ग, रेलवे को विकसित करने के पीछे यहाँ के लोगो का समर्थन है | आज हम देश के बाकी हिस्सों के साथ राज्य के हवाई संपर्क को बेहतर बनाने में सक्षम हैं, यह सब मजबूत भरोसे का परिणाम है |
  2. पीएम मोदी ने लोगो को भरोसा दिलाते हुए कहा “मैं पासीघाट को एक स्मार्ट शहर के रूप में विकसित करूंगा। एक परिवार ने 55 साल तक शासन किया। मैंने पांच साल से भी कम समय तक शासन किया है।”
  3. पीएम मोदी ने याद दिलाते हुए कहा “क्या मैंने एक दिन की छुट्टी ली है? लेकिन यह आपके समर्थन के कारण है कि मैं अरुणाचल प्रदेश के लिए विकासात्मक कार्य जारी रखने में सक्षम था,”
  4. “पीएम मोदी ने अपने विशिष्ट अंदाज में कहा,” यह चुनाव भरोसा (विश्वास) और भृष्टाचार (भ्रष्टाचार) के बीच है।
  5. “एक तरफ वे लोग हैं जो आपकी परंपराओं का अपमान करते हैं और दूसरी तरफ, वहाँ मैं जो आपकी परंपराओं का सम्मान करता है और आपकी परंपराओं को अपना मानता है। आपका चौकीदार हमेशा आपकी सेवा करने के लिए है।” आज पीएम मोदी पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के किले में हैं और आतिशबाजी की उम्मीद करते हैं|

Leave a Reply

%d bloggers like this: