05/18/2022
English Hindi

महिलाओं कर्मचारियों से भरी बस पलटी, 48 घायल

दादरी-नॉएडा: दादरी झाल से महिला कर्मचारियों को लेकर कंपनी आ रही ट्रांसपोर्ट की बस को शनिवार सुबह ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे के बाद बस सड़क पर पलट गई और उसमें सवार 48 महिला कर्मचारी घायल हो गई।
सेक्टर-82 स्थित मदरसन कंपनी ने कर्मचारियों को लाने व घर छोड़ने के लिए बस की सुविधा दी हुई है। कंपनी से संबद्ध अवाना ट्रांसपोर्ट की बस को खैर, अलीगढ़ निवासी रवि शंकर चलाते हैं। वह बस में दादरी झाल से 48 महिला कर्मचारियों को लेकर कंपनी आ रहे थे। बस में सवार 48 महिला कर्मचारी में से 39 घायलों को नंगला चरणदास स्थित चौधरी अस्पताल में व 9 को सेक्टर-27 स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद 26 कर्मचारियों को घर भेज दिया गया है, जबकि घायल 22 कर्मचारियों का इलाज चल रहा है। गंभीर रूप से घायल पांच कर्मचारी कैलाश अस्पताल के आइसीयू में भर्ती हैं।
बस पलट जाने के बाद राहगीरों ने महिलाओ को बस से निकलने का प्रयास किया व पुलिस को सुचना भी दी जिसके चलते पुलिस ने मौके पर पहुँच कर राहत व बचाव कार्य शुरू किया | घायलों में पांच महिला कर्मचारियों की हालत गंभीर है। इन्हें कैलाश अस्पताल के आइसीयू में भर्ती किया गया है। अन्य घायलों को मामूली फ्रैक्चर व अन्य चोटें आई हैं |

पुलिस ने बताया कि कंपनी ने घायल कर्मचारियों के इलाज का खर्च उठाने का भरोसा दिया है। हादसे के दौरान कंपनी के पदाधिकारी भी पहुंच गए थे। उन्होंने गंभीर रूप से घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया, ताकि बेहतर इलाज हो सके।

कर्मचारियों ने बताया कि गलती ट्रक चालक की थी, लेकिन जिस बस में हम जा रहे थे उसका चालक भी जल्दी में था, यदि चौराहे पर थोड़ा धीरे बस को मोड़ लिया जाता तो यह हादसा नहीं होता।

Leave a Reply

WhatsApp chat
%d bloggers like this: